Sunday ,October 20, 2024
होमजुर्मयुवक ने पहले बनाया संबंध, फिर युवती की शादी के बाद आपत्तिजनक वीडियो कर दिया वायरल, पुलिस ने पकड़ा...

युवक ने पहले बनाया संबंध, फिर युवती की शादी के बाद आपत्तिजनक वीडियो कर दिया वायरल, पुलिस ने पकड़ा

 Newsbaji  |  May 17, 2023 06:22 PM  | 
Last Updated : May 17, 2023 06:22 PM
कवर्धा जिले की पुलिस ने आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
कवर्धा जिले की पुलिस ने आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा में युवक ने पहले तो युवती को मंगलसूत्र पहनाया और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाया. इसी दौरान उसने युवती का आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिया था. बाद में युवती वापस अपने घरा आ गई, जहां उसकी शादी कहीं और कर दी गई. अब युवक ने युवती का आपत्तिजनक फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है और युवती से संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा है. मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला जिले के बोड़ला थाना क्षेत्र का है. बता दें कि पीड़ित युवती ने बीते 16 मई को अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई. बताया कि आरोपी राजेंद्र चंद्रवंशी साल 2022 के अगस्त सितम्बर महीने में उसे मंगलसूत्र पहनाकर, जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया था. इसी दौरान चुपके से आपत्तिजनक स्थिति का वीडियो बना लिया. इसके बाद उसकी शादी बीते 21 मार्च को दूसरी जगह हो गई.

वहीं शादी के बाद आरोपी राजेन्द्र चन्द्रवंशी उसे ब्लैकमेल करने लगा और कहने लगा कि वह उसके साथ पहले जैसा शारीरिक संबंध बनाए, नही तो उसका वीडियो वायरल कर देगा. ऐसा नहीं करने पर वह उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी देता था. इसके बाद आरोपी ने आपत्तिजनक वीडियो वायरल भी कर दिया है.

अपराध दर्ज कर किया गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी राजेन्द्र चन्द्रवंशी के खिलाफ धारा 376,387, 506 बी. के तहत अपराध दर्ज किया और उसकी पतासाजी शुरू कर दी. फिर उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. वहां से उसे रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft