Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मनक्सलियों ने डेलीनीड्स सामान बेचते गए 3 युवकों पर किया हमला, एक की मौत...

नक्सलियों ने डेलीनीड्स सामान बेचते गए 3 युवकों पर किया हमला, एक की मौत

 Newsbaji  |  Apr 09, 2023 01:16 PM  | 
Last Updated : Apr 09, 2023 01:16 PM
सुकमा में नक्सलियाें के हमले से घायल व्यापारियों का इलाज दोरनापाल में चल रहा है.
सुकमा में नक्सलियाें के हमले से घायल व्यापारियों का इलाज दोरनापाल में चल रहा है.

सुकमा. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में डेलीनीड्स का सामान बेचने गांव गए तीन युवकों पर नक्सलियों ने हमला कर दिया. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई. जबकि दो का इलाज किया जा रहा है. नक्सलियों ने युवकों की बाइक भी छीन ली है.

आदिवास‍ियों की भलाई के लिए काम करने और आम लोगों के साथ किसी भी तरह का हमला नहीं करने का दावा करने वाले नक्सलियों की पोल एक बार फिर खुल गई है. उनका अमानवीय चेहरा फिर सामने आया है. इस बार उन्होंने घरेलू सामान बेचने वाले तीन लोगों पर जानलेवा हमला किया है. बता दें कि घटना सुकमा जिले के दोरनापाल क्षेत्र के पालामडगु गांव के पास की है. दोरनापाल में रहने वाले 26 वर्षीय प्रदीप, गोपो और प्रधान बाइक पर घरेलू उपयोग का सामान लेकर गांव-गांव बिक्री करने जाते थे. शनिवार को भी वे बाइक से सामान लेकर पालामडगु गांव गए हुए थे. इसी दौरान शाम करीब 4 बजे के लगभग नक्सलियों ने उन्हें रोक लिया. फिर डंडे से तीनों की पिटाई शुरू कर दी. जमकर पीटने के साथ ही उनकी बाइक भी छीन ली. इस दौरान घायलों ने फोन कर अपने परिजनों को जानकारी दी.

रास्ते में तोड़ा दम
परिजनों को जैसे ही पता चला, उनके होश उड़ गए. वे पोलमपल्लीसे पिकअप लेकर घटना स्थल पहुंचे. फिर तीनों घायलों को उसमें लेटाकर दोरनापाल अस्पताल के लिए निकले. लेकिन, प्रदीप ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं प्रधान और गोपो को भर्ती कर उनका उपचार किया जा रहा है. मामले की जानकारी होने पर पुलिस अस्पताल पहुंची. घायलों का बयान दर्ज कर अब आगे की तैयारी में जुट गई है. वहीं इलाके में एक बार फिर दहशत का माहौल है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft