Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मपत्नी और 3 बच्चों की हत्या कर पहुंच गया थाने, रात में खाना खाने के दौरान विवाद के बाद बन गया हैवान...

पत्नी और 3 बच्चों की हत्या कर पहुंच गया थाने, रात में खाना खाने के दौरान विवाद के बाद बन गया हैवान

 Newsbaji  |  Jan 02, 2024 11:24 AM  | 
Last Updated : Jan 02, 2024 11:24 AM
बिलासपुर जिले में अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या करने वाला आरोपी.
बिलासपुर जिले में अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या करने वाला आरोपी.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के मस्तूरी क्षेत्र में एक युवक को खाना खाने के दौरान हुए झगड़े के बीच इतना गुस्सा आया कि पहले तो अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. फिर कमरे में सो रहे अपने तीनों बच्चों की जान ले ली. बाद में खुद थाने पहुंच गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

बता दें कि घटना मस्तूरी क्षेत्र के हिर्री गांव में हुई है. यहां रहने वाला उमेंद्र केंवट रोजी-मजदूरी करता था. सोमवार की शाम वह काम करके घर लौटा था. खाना खाने के दौरान उसका पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. तभी उसने आंगन में अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी.

देर रात बच्चों की ली जान
वारदात के बाद आरोपी घर में ही बैठा रहा. फिर देर रात अंदर कमरे में गया, जहां उसके तीनों बच्चे 2 बेटे और 1 बेटी सो रहे थे. बारी-बारी से उनकी भी गला दबाकर हत्या कर दी. इतना सब होने के बाद भी पड़ोसियों व बाजू के मकान में रहने वाले उसके परिजनों तक को नहीं हुई.

पुलिस रह गई हैरान
अपने घर-परिवार को उजाड़ने के बाद उमेंद्र खुद मस्तूरी थाने पहुंच गया. वहां उसने पूरी वारदात के बारे में जानकारी दी. सुनकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए. तत्काल उच्चाधिकारियों को सूचना देने के बाद एक टीम आरोपी को लेकर गांव पहुंची. बाद में जिले के पुलिस अफसर भी गांव पहुंचे हैं. साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft