Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मचोर को पकड़ पीट-पीटकर मारा डाला, 5 के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया अपराध...

चोर को पकड़ पीट-पीटकर मारा डाला, 5 के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया अपराध

 Newsbaji  |  Aug 27, 2023 03:27 PM  | 
Last Updated : Aug 27, 2023 03:27 PM
रायपुर के चंदखुरी में चोरी की नियत से घुसे युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है.
रायपुर के चंदखुरी में चोरी की नियत से घुसे युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के मंदिर हसौद क्षेत्र में एक चोर की शामत आ गई. घरवालों समेत आसपास के लोगों ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी. बाद में उसकी मौत हो गई. वहीं मृतक के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने जिस घर में पकड़ा गया था वहां के लोगों व उसके पड़ोसियों समेत कुल 5 लोगों के खिलाफ हत्या मामला दर्ज कर लिया है.

बता दें कि मंदिर हसौद क्षेत्र के चंदखुरी में रहने वाला राजेश रैला शराब पीने का आदी था. शराब पीने के बाद वह बहक जाता था, फिर कई तरह की हरकतें करने लग जाता था. पुलिस का कहना है कि पिछले दिनों वह शराब पीकर गांव के ही तुलाराम धीवर के घर 25 अगस्त की देर रात चोरी करने घुस गया था. तब तुलाराम के बेटे असन की नींद खुल गई. उसने चोरी की नियत से घुसे होने की बात कहकर उसे पकड़ लिया.

पड़ोसियों के साथ की मारपीट
असन के साथ ही पड़ोसियों की भी भीड़ जुट गई. सभी ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई की. यही नहीं, उसका हाथ बांध दिया और एक निर्माणाधीन मकान में ले जाकर पटक दिया. वहां भी मारपीट कर उसे छोड़ दिया गया था.

भाई ने पहुंचाया अस्पताल, हो चुकी थी मौत
26 अगस्त की सुबह राजेश के भाई मनोज को पूरे मामले की जानकारी हुई. वह निर्माणाधीन मकान में पहुंचा और आहत राजेश को गंभीर हालत में मेकाहारा लेकर पहुंचा. लेकिन, डाॅक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

इनके खिलाफ दर्ज हुआ अपराध
मनोज ने मामले की शिकायत मंदिर हसौद थाने में की. इस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया है. वहीं आरोपी असन धीवर, सुनील वर्मा, भानु यादव, लेखु ध्रुव और उत्तम साहू की तलाश शुरू कर दी गई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft