Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मपत्नी अपने मायके में बैठी, पति ने साले को बुलाया और चाकू घोंप कर दी हत्या, जानें पूरा मामला...

पत्नी अपने मायके में बैठी, पति ने साले को बुलाया और चाकू घोंप कर दी हत्या, जानें पूरा मामला

 Newsbaji  |  Jun 26, 2023 04:34 PM  | 
Last Updated : Jun 26, 2023 04:34 PM
बिलासपुर में साले की हत्या करने वाला आरोपी, जिसे खुद चोट लगी है.
बिलासपुर में साले की हत्या करने वाला आरोपी, जिसे खुद चोट लगी है.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में जीजा द्वारा साले की चाकू घोंपकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. दरअसल, आरोपी की पत्नी अपने मायके में बैठी हुई है, जिसे लेकर विवाद चल रहा है. उसने अपने साले को मामले पर बात करने के लिए बुलाया था. लेकिन, उसने इस जघन्य वारदात को अंजाम दे दिया. वहीं आपाधापी में उसे भी चोट आई है, जिसके कारण उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र के देवनंदन नगर में रहने वाली रोमा शर्मा की शादी 4 साल पहले मोहल्ले के ही संजीव बाजपेयी से हुई थी. शादी के बाद से ही उनके बीच विवाद शुरू हो गया. मामले की शिकायत रोमा ने महिला थाने में की. दोनों का मामला परिवार परामर्श केंद्र में चल रहा था. बीच में उसने पत्नी को अच्छे से रखने का भरोसा दिया और फिर सहमति से उसे घर ले आया था.

मारपीट की तो फिर चली गई थी मायके
अपनी पत्नी को घर में लाने के बाद संजीव फिर से उसके साथ मारपीट करने लगा. तब वह एक बार फिर अपने मायके चली गई. इसे लेकर इस दौरान संजीव आए दिन अपने साले विजय और अजय को फोन कर पत्नी को घर भेजने को कहता था. अजय और विजय उसे अपनी आदतों में सुधार करने और शराब छोड़ने की बात कहते थे. तब संजीव दोनों भाइयों से गाली-गलौज भी करता था.

फोन कर बुलाया और किया हमला
बीते रविवार की रात करीब 12 बजे संजीव ने अपने छोटे साले विजय को फोन किया और अपने घर के पास बुलाया. तब विजय को किसी भी तरह के हमले या उसके गलत इरादे का अंदेशा नहीं था. वह बताए मुताबिक जगह पर पहुंच गया. वहीं विजय के पहुंचते ही संजीव ने चाकू निकालकर अपने साले विजय पर ताबड़तोड़ वार कर दिया. इससे वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

खुद को लगी चोट, अस्पताल में भर्ती
हमले के दौरान विजय ने बचाव की कोशिश की, जिससे आरोपी संजीव को भी चोट लगी थी. हालांकि इस दौरान वह मौके से भाग निकला था. मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी की पतासाजी कर उसे गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft