Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मब्वायफ्रेंड व चाची के प्रेमी ने मिलकर किशोरी को मार डाला, सामने आई ये वजह, जानकर हो जाएंगे हैरान...

ब्वायफ्रेंड व चाची के प्रेमी ने मिलकर किशोरी को मार डाला, सामने आई ये वजह, जानकर हो जाएंगे हैरान

 Newsbaji  |  Jun 01, 2024 12:47 PM  | 
Last Updated : Jun 01, 2024 12:47 PM
रायगढ़ के लैलूंगा क्षेत्र में किशोरी की हत्या कर दी गई है.
रायगढ़ के लैलूंगा क्षेत्र में किशोरी की हत्या कर दी गई है.

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक किशोरी को उसके ही ब्वायफ्रेंड और उसकी चाची के प्रेमी ने मिलकर हत्या कर दी है. वजह चौंकाने वाली है, क्योंकि जिससे प्यार करती थी, उसके साथ झगड़ा हुआ और जिससे बैर था वह मौके पर पहुंच गया. फिर क्या था, दोनों ने मौके पर ही उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को‍ गिरफ्तार कर लिया है.

मामला रायगढ़ जिले के लैलूंगा क्षेत्र के मोहनपुर गांव का है. यहां रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी की लाश उसके घर के अंदर किचन से मिली है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा और परिजनों से पूछताछ की. फिर संदेह के आधार पर आरोपियों की पतासाजी कर उन्हें पकड़ लिया गया. पूछताछ में उन्होंने हत्या की वारदात कबूल कर ली.

इसमें यह तथ्य सामने आया कि किशोरी के घर के पास में ही उसकी चाची का घर है. ग्राम बनेकेला निवासी गोपाल पटेल अक्सर उसकी चाची से मिलने के लिए उसके घर आता-जाता था. इसे लेकर किशोरी और उसकी मां के साथ गोपाल का विवाद होते रहता था. कई बार किशोरी और गोपाल के बीच झगड़ा हो चुका था.

वहीं चौरंगा निवासी सुरेश बैगा का किशोरी के साथ प्रेम संबंध था. लिहाजा वह भी कई बार किशोरी के घर आना-जाना करता था. घटना के दिन दोनों साथ में थे, तभी किसी बात को लेकर उनके बीच झगड़ा हो गया. इस बीच सुरेश किशोरी की पिटाई करने लगा. विवाद चल ही रहा था कि गोपाल पटेल भी वहां आ गया.

उसने सुरेश की मदद की और फिर किशोरी का गला दबाकर दोनों ने उसकी हत्या कर दी. इसके बाद लाश को किचन में छोड़कर भाग निकले. आरोपियों के कबूलनामे के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. फिर कोर्ट में पेश कर रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft