Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मबहन ने 4 साल पहले की थी आत्महत्या, बदला लेने भाई ने पड़ोसी को कुल्हाड़ी से काट डाला, फरार आरोपी जंगल से पकड़ाया...

बहन ने 4 साल पहले की थी आत्महत्या, बदला लेने भाई ने पड़ोसी को कुल्हाड़ी से काट डाला, फरार आरोपी जंगल से पकड़ाया

 Newsbaji  |  Jun 18, 2023 11:42 AM  | 
Last Updated : Jun 18, 2023 11:42 AM
रायगढ़ जिले की कापू पुलिस ने आरोपी को जंगल से गिरफ्तार किया है.
रायगढ़ जिले की कापू पुलिस ने आरोपी को जंगल से गिरफ्तार किया है.

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में युवक ने पड़ोसी युवक को कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर बेरहमी से हत्या कर दी है. वजह ये कि 4 साल पहले आरोपी की बहन ने आत्महत्या कर ली थी, जिसका जिम्मेदार वह पड़ोसी को मानता था. पुलिस ने आरोपी को जंगल से गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि मामला जिले के कापू क्षेत्र के ठाकुरपोड़ी नवापारा का है. यहां रहने वाले आरोपी लव कुमार नगेशिया की बहन ने 4 साल पहले किसी वजह से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. लव कुमार इसके लिए अपने पड़ोसी 32 वर्षीय संदीप यादव को जिम्मेदार मानता था. इसी के कारण वह उस पर रंजिश रखता था. बीते गुरुवार की सुबह करीब साढ़े 9 बजे संदीप यादव अपने घर के बाहर खाट पर सोया हुआ था.

तभी मौका पाकर आरोप लव कुमार कुल्हाड़ी लेकर पहुंच गया. फिर संदीप पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. संदीप के चचेरे भाई विनोद ने मामले की रिपोर्ट कापू थाने में दर्ज कराई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम सक्रिय हो गई. इस मामले में आरोपी के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर शव को कब्जे में लिया. पीएम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया. वहीं फरार आरोपी की पतासाजी की जाती रही.

जंगल में छिपा था आरोपी
पुलिस आरोपी की लगातार पतासाजी कर रही थी. उन्हें आशंका थी क‍ि वह जंगल में ही छिपा होगा. आखिरकार कामयाबी मिली है और लव कुमार को जंगल से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उसकी निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी को भी बरामद किया गया है. पुलिस आज उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी में है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft