Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मआधी रात को दोस्तों ने मांगा पानी, फिर धारदार हथियार से कर दी हत्या, पत्नी ने दरवाजा बंद कर बचाई अपनी जान...

आधी रात को दोस्तों ने मांगा पानी, फिर धारदार हथियार से कर दी हत्या, पत्नी ने दरवाजा बंद कर बचाई अपनी जान

 Newsbaji  |  May 24, 2023 12:46 PM  | 
Last Updated : May 24, 2023 12:46 PM
कोरबा में एसईसीएल कर्मचारी की हत्या हो गई है.
कोरबा में एसईसीएल कर्मचारी की हत्या हो गई है.

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में आधी रात को एसईसीएल कर्मचारी की हत्या का सनसनीखेज वारदात हुई है. दो-तीन युवक उसके घर पहुंचे थे, जिन्हें पानी देने के लिए वह किचन में आया. इस दौरान उसकी पत्नी ने पूछा तो बताया कि उसके दोस्त हैं. इसी बीच युवक किचन में घुस गए और धारदार हथियार से एसईसीएल कर्मचारी की हत्या कर दी. इस बीच उसकी पत्नी बच्चों को लेकर बेडरूम में घुस गई और दरवाजा बंद कर अपनी व बच्चों की जान बचाई. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

ये घटना मंगलवार की रात करीब दो बजे दीपका थाना क्षेत्र में हुई है. बता दें कि यहां के ऊर्जानगर क्वार्टर नंबर 7 में रहने वाला 37 वर्षीय जगजीवन रात्रे एसईसीएल कर्मचारी था. वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ रहता था. वह गेवरा कोलमाइन के कैटेगरी 1 में पदस्थ था. पुलिस के अनुसार, मंगलवार की रात करीब दो बजे आरोपी युवक दो से तीन की संख्या में पहुंचे थे. उन्होंने दरवाजा खटखटाया. तब जगजीवन ने दरवाजा खोला और उन्हें बरामदे में बैठाया. इसके बाद उनके लिए पानी लेने किचन में आया. उसकी पत्नी के पूछने पर बताया कि वे उसके दोस्त हैं. वह फ्रीज से पानी की बोतल निकाल ही रहा था कि इतने में युवक उसके पास आ गए और धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी.

दरवाजा बंद कर बचाई जान और पुलिस को किया फोन
इस दौरान मृतक जगजीवन की पत्नी भी दहशत में आ गई और अपने बच्चों को लेकर बेडरूम के अंदर चली गई. वहीं अंदर से दरवाजा बंद कर अपनी जान बचाई. युवकों के जाने के काफी देर बाद बाहर आई तो सामने उसके पति की लाश पड़ी हुई थी. उसने जगजीवन का फोन लेकर पुलिस को फोन किया और घटना की जानकारी दी. पुलिस की टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई.

इलाके में फैली सनसनी, पुलिस कर रही जांच
घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचने तक आसपास के लोगों को भी जानकारी हो गई थी. इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने मृतक की पत्नी व आसपास के लोगों से पूछताछ की. वहीं फोरेंसिक एक्सपर्ट को भी बुलवाया. शव को भी पीएम के लिए भेजा गया है. पुलिस को शक है कि कर्ज या आपसी रंजिश जैसा कोई मामला हो सकता है. बहरहाल आरोपियों की पहचान होने व पकड़े जाने के बाद इसका खुलासा हो सकेगा.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft