Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मबर्थडे मना रहे छात्र की हत्या, पान ठेला संचालक ने विवाद के बाद मारा चाकू, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा...

बर्थडे मना रहे छात्र की हत्या, पान ठेला संचालक ने विवाद के बाद मारा चाकू, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

 Newsbaji  |  Oct 12, 2023 02:05 PM  | 
Last Updated : Oct 12, 2023 02:05 PM
बिलासपुर में छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है.
बिलासपुर में छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में आधी रात को बर्थडे मना रहे छात्रों के साथ पान ठेला संचालक का विवाद हो गया. इसके बाद गुस्से में आए पान ठेला संचालक ने एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी. फिर पुलिस ने रात में ही घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है. खेल एवं युवा कल्याण विभाग का खेल मैदान थाने के पास ही खेल परिसर नाम से है. पास में ही ई. राघवेंद्रराव साइंस कॉलेज है. यहीं पढ़ने वाले एक छात्र का बर्थडे बुधवार को था. उन्होंने तय किया कि रात में खेल परिसर में ही वे पार्टी करेंगे. इस बारे में गार्ड को बताया, जिसने हामी भर दी.

सभी छात्र देर रात तक पार्टी मनाते रहे. फिर उन्होंने सिगरेट और गुटखा खाने के लिए बाहर पान ठेले में जाने की सोची. सभी पान ठेले पर पहुंचे और सामान खरीदने लगे. इसी बीच लेनदेन को लेकर ही पान ठेला संचालक और छात्रों का विवाद हो गया. झगड़े के बाद वे वापस मैदान में जाकर पार्टी मनाने लगे.

बाकी छात्रों के लौटने पर पहुंचा और किया वार
बाद में बाकी सभी छात्र पार्टी मनाकर चले गए. मैदान में सिर्फ गार्ड पंकज लास्कर और एक छात्र देवव्रत सिंह रह गए थे. इसी दौरान पान ठेला संचालक अंकित यादव ने फोन कर गार्ड से बात की और फिर वहां पहुंच गया. गार्ड और छात्र देवव्रत की पिटाई करने लगा. फिर चाकू निकालकर देवव्रत के छाती पर वार कर दिया. इससे वह मौके पर ही गिर गया और उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने किया ग‍िरफ्तार
बाद में गार्ड ने इस वारदात की सूचना सरकंडा पुलिस को दी. कुछ ही देर में पुलिस की अलग-अलग टीमें मौके पर पहुंच गई. उन्होंने छात्र के परिजनों को जानकारी देने के साथ ही शव को मर्च्युरी भेजने का प्रबंध किया. साथ ही आरोपी अंकित यादव की पतासाजी शुरू कर दी. रात में ही उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं अब मामले की जांच की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft