Friday ,October 18, 2024
होमजुर्ममामूली विवाद पर हत्या: बाइक सवार ने सड़क पर रेत फैलाने से टोका तो फावड़े किया हमला, 1 की मौत, दूसरा गंभीर...

मामूली विवाद पर हत्या: बाइक सवार ने सड़क पर रेत फैलाने से टोका तो फावड़े किया हमला, 1 की मौत, दूसरा गंभीर

 Newsbaji  |  Feb 15, 2024 04:58 PM  | 
Last Updated : Feb 15, 2024 04:58 PM
बिलासपुर के खमतराई में युवकों ने मिलकर फावड़े व बत्ते से जानलेवा हमला कर दिया.
बिलासपुर के खमतराई में युवकों ने मिलकर फावड़े व बत्ते से जानलेवा हमला कर दिया.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मामूली विवाद पर हत्या का मामला सामने आया है. विवाद भी महज इस बात को लेकर हुई कि बाइक सवारों ने सड़क पर रेत-गिट्टी फैलाने से टोका था. गुस्साए युवकों ने फावड़े व बत्ते से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इससे दोनों की हालत गंभीर हो गई. उन्हें सिम्स पहुंचाया गया. लेकिन इलाज के दौरान एक की मौत हो गई. जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

मामला बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र का है. यहां के खमतराई हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का रहने वाला पंकज उपाध्याय अपने दोस्त कल्लू के साथ देर रात अपनी बाइक से घर जा रहा था. खमतराई के अटल चौक के पास गोपी सूर्यवंशी अपने मकान के पास अपने अन्य भाइयों के साथ खड़ा था. वह सड़क पर ही सीमेंट, रेत, गिट्टी फैलाकर अपनी दुकान में फ्लोरिंग कराने के लिए मसाला तैयार करा रहा था. तब पंकज और कल्लू ने सड़क पर गिट्टी, रेत और सीमेंट को फैलाने से मना किया.

इसी बात को लेकर गोपी और उसके भाइयों ने म‍िलकर पंकज व कल्लू के साथ मारपीट कर दी. साथ ही फावड़े और लकड़ी के बत्ते से दोनों के ऊपर जानलेवा हमला कर द‍िया. इससे पंकज उपाध्याय और कल्लू गंभीर रूप से घायल हो गए. तब दोनों को इलाज के लिए सिम्स ले जाया गया. इलाज के दौरान पंकज उपाध्याय की मौत हो गई है. वहीं कल्लू गंभीर रूप से घायल है. उसका इलाज किया जा रहा है.

आरोपी गिरफ्तार
जैसे ही मामला पुलिस के पास पहुंचा, सरकंडा थाने की टीम मौके पर पहुंची. वहीं इस मामले के आरोपी तिलकेश उर्फ़ सल्लू सूर्यवंशी, रूपेश सूत्रे, शिव सुत्रे, साहिल सुत्रे और गोपी सूर्यवंशी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल किए गए सामान भी जब्त कर लिए गए हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft