Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मMurder in Bilaspur: बकरा पार्टी में हुआ विवाद, चचेरे भाई की डंडा मारकर हत्या...

Murder in Bilaspur: बकरा पार्टी में हुआ विवाद, चचेरे भाई की डंडा मारकर हत्या

 Newsbaji  |  Jul 04, 2023 02:48 PM  | 
Last Updated : Jul 04, 2023 02:48 PM
बिलासपुर जिले में चचेरे भाई की युवक ने हत्या कर दी है.
बिलासपुर जिले में चचेरे भाई की युवक ने हत्या कर दी है.

बिलासपुर. Murder in Bilaspur: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में युवक ने डंडे से पीट-पीटकर अपने चचेरे भाई की हत्या कर दी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि बकरा पार्टी में मामूली बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था,‍ जिसे लेकर उसने ये बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.

      बता दें कि मामला जिले के सकरी क्षेत्र के ग्राम घुरू का है. यहां यादव परिवार में सोमवार की रात बकरे की बल‍ि दी गई थी, जिसके बाद बकरा पार्टी का आयोजन किया गया. इस पारिवारिक कार्यक्रम में यादव परिवार के लोग जुटे हुए थे. देर रात खाने-पीने के बाद परिवार के सदस्य आपस में बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान विष्णु यादव और उसके चचेरे भाई बुधा यादव के बीच किसी बात काे लेकर विवाद हो गया. परिवार के अन्य लोग दोनों काे समझाइश दे रहे थे. तभी बुधा ने विष्णु पर जानलेवा हमला कर दिया.

अस्पताल ले जाने से पहले मौत
डंडे के वार से विष्णु लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया. परिजन उसे अस्पताल लेकर जाने की तैयारी कर रहे थे. इससे पहले ही युवक ने दम तोड़ दिया. परिजनों ने घटना की जानकारी सकरी पुलिस काे दी. इसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भेज दिया है.

आरोपी गिरफ्तार
परिजनों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने आरोपी बुधा को हिरासत में ले लिया है. उससे हत्या के कारणों के संबंध में पूछताछ की जा रही है. सकरी टीआई प्रशिक्षु आइपीएस अमन झा का कहना है कि आरोपी को पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा. जहां से उसे जेल भेजा जाएगा.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft