Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मगदर फिल्म देखते बोला हिंदुस्तान जिंदाबाद, गुस्साए लोगों ने पत्थर पटक कर दी हत्या, दोस्त को बनाए रखा बंधक...

गदर फिल्म देखते बोला हिंदुस्तान जिंदाबाद, गुस्साए लोगों ने पत्थर पटक कर दी हत्या, दोस्त को बनाए रखा बंधक

 Newsbaji  |  Sep 16, 2023 11:18 AM  | 
Last Updated : Sep 16, 2023 11:30 AM
मृतक वीरू व पुलिस से चर्चा करते परिजन व बीजेपी के नेता.
मृतक वीरू व पुलिस से चर्चा करते परिजन व बीजेपी के नेता.

भिलाई. Murder in Bhilai: छत्तीसगढ़ के भिलाई में मोबाइल पर गदर फिल्म देखते हुए एक युवक ने हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. इससे गुस्साए समुदाय विशेष के युवकों ने उसके सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी. जबकि उसके दोस्त को बंधक बनाकर रखे रहे. सुबह मामले की जानकारी मिलते ही सनसनी फैल गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि भिलाई के खुर्सीपार थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वालो आईटीआई मैदान में ये वारदात हुई है. दरअसल, शुक्रवार की रात 30 वर्षीय वीरू अपने कुछ दोस्तों के साथ यहां बैठकर मोबाइल पर गदर फिल्म देख रहे थे. बताया जा रहा है कि इस दौरान वे उत्साह में आकर हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. तब तक आसपास के समुदाय विशेष के युवकों को यह नागवार गुजरा और वे भीड़ बनाकर मौके पर पहुंच गए. उन्होंने वीरू के एक दोस्त के गले पर पहले चाकू अड़ा दिया. उसे घुटने के बल बैठा दिया और फिर वे वीरू के पास पहुंचे.

पिटाई के बाद पत्थर से हमला
बताया जा रहा है कि इस दौरान युवकों ने वीरू की जमकर पिटाई की. वहीं अंत में उसके सिर पर पत्थर पटककर हमला कर दिया गया. इसके बाद उसे उसी हाल में छोड़कर भाग निकले. वीरू के दोस्ताें ने उसके परिजनों को मामले की जानकारी दी. फिर उसे गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया.

रायपुर में तोड़ा दम
युवक की हालत देखकर डॉक्टरों ने रेफर करने की सलाह दी. तब उसे रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल ले जाया गया. लेकिन, वहां इलाज के दौरान वीरू ने दम तोड़ दिया. परिजनों ने मामले की जानकारी खुर्सीपार पुलिस को दे दी थी. सुबह शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भेजा गया है. इसके साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

दोस्तों से पूछताछ
पुलिस वीरू की हत्या के दौरान बंधक बनाए गए उसके दोस्त समेत मौके पर मौजूद अन्य साथियों को थाने बुला लिया है. उनसे पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया गया है. पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft