Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मबेमेतरा में सिर कुचलकर हत्या, मौके पर डॉग स्क्वाड व फिंगर प्र‍िंट एक्सपर्ट, संदेहियों से की पूछताछ...

बेमेतरा में सिर कुचलकर हत्या, मौके पर डॉग स्क्वाड व फिंगर प्र‍िंट एक्सपर्ट, संदेहियों से की पूछताछ

 Newsbaji  |  May 06, 2023 02:17 PM  | 
Last Updated : May 06, 2023 02:17 PM
बेमेतरा जिले के रौद्रा गांव में युवक की हत्या हुई है और पुलिस जांच कर रही है.
बेमेतरा जिले के रौद्रा गांव में युवक की हत्या हुई है और पुलिस जांच कर रही है.

बेमेतरा. छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में युवक की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई है. मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है और संदेहियों के साथ ही परिजनों से पूछताछ की जा रही है. इसके अलावा डॉग स्क्वाड व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट भी पहुंचे हुए हैं और पतासाजी कर रहे हैं.

बता दें कि मामला जिले के बेमेतरा थाने के देवर बीजा चौकी क्षेत्र के रौद्रा गांव का है. घटना रात की बताई जा रही है. गांव के 40 वर्षीय मोहन साहू की हत्या कर दी गई थी. शनिवार की सुबह जब गांववालों ने राधेश्याम साहू की बाड़ी के सामने गली में उसकी लाश देखी तो सनसनी फैल गई. गांववालों की भीड़ मौके पर जुट गई.

लाश पेट के बल पड़ी हुई थी और कपड़े के नाम पर सिर्फ अंडरवियर था. पास में खून फैला हुआ था. प्रथमदृष्टया ही सिर पर पत्थर कुचलने से हत्या की आशंका थी. इस बीच पुलिस को फोन किया गया. मौके पर बेमेतरा एसडीओपी मनोज तिर्की व चौकी देवरबीज प्रभारी राकेश साहू, साइबर सेल समेत पुलिस की टीम पहुंच गई और पतासाजी कर जांच शुरू की गई.

बुलाए गए फिंगर एक्सपर्ट व डॉग स्क्वाड
पूछताछ में परिजन भी किसी पर संदेह नहीं जता पा रहे थे. इसके बाद भी पुलिस ने कुछ लोगों से पूछताछ की. साथ ही डॉग स्क्वाड व फिंगर एक्सपर्ट को भी बुलाया गया. फोरेंसिक जांच के लिहाज से फिंगर एक्सपर्ट ने आसपास से सबूत जुटाए. इसके अलावा डॉग की भी मदद ली गई. बहरहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. उम्मीद की जा रही है कि इससे कुछ और तथ्य मिल सकते हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft