Friday ,October 18, 2024
होमजुर्ममितानिन की गला काटकर हत्या, 2 दो दिन से ताला देख पति जाता रहा काम पर, कुंडी तोड़कर घुसे तो रह गए हैरान...

मितानिन की गला काटकर हत्या, 2 दो दिन से ताला देख पति जाता रहा काम पर, कुंडी तोड़कर घुसे तो रह गए हैरान

 Newsbaji  |  Jan 04, 2024 04:47 PM  | 
Last Updated : Jan 04, 2024 04:47 PM
बलरामपुर जिले में महिला की गला काटकर हत्या की गई है.
बलरामपुर जिले में महिला की गला काटकर हत्या की गई है.

बलरामपुर. छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के राजपुर क्षेत्र स्थित गांव में मितानिन की गला काटकर हत्या कर दी गई थी. 2 दिनों तक उसकी लाश अंदर कमरे में पड़ी रही और बाहर दरवाजे पर ताला लटका रहा. इस बीच मृतका का पति काम पर जाता रहा. आखिरकार शक होने पर कुंडी तोड़कर अंदर घुसे तो महिला की लाश देखकर हैरान रह गए. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि मामला राजपुर क्षेत्र के सेवारी गांव के बसियाटोंगरी का है. यहां रहने वाली अनिता केरकेट्टा (50) यहां मितानिन के रूप में काम कर रही थी. जबकि उसका पति विलियम केरकेट्टा राजमिस्त्री का काम करता है. अनिता अक्सर मरीजों को लेकर अस्पताल भी जाती थी. ऐसे में जब बीते 2 जनवरी की शाम को जब विलियम काम करके लौटा तो बाहर ताला लगा होने पर उसे किसी तरह की आशंका नहीं हुई.

उसकी बेटी का ससुराल इसी गांव में है, लिहाजा वह अपनी बेटी के घर चला गया. अगली सुबह वह फिर काम पर चला गया और शाम को फिर से ताला लगा देखकर अपनी बेटी के घर ही चला गया. लेकिन, 2 दिन बीत जाने के बाद उसे आशंका हुई. तब गुरुवार की सुबह वह फिर अपने घर पहुंचा और फिर कुंडी तोड़कर घर में प्रवेश किया. यहां नजारा देखकर वह हैरान रह गया.

पुलिस कर रही जांच
कमरे में बिस्तर पर महिला की लाश पड़ी थी और सिर से नीचे का हिस्सा कंबल से ढंका हुआ था. जबकि गला धारदार हथियार से कटा हुआ था. तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर राजपुर थाने से पुलिस पहुंची. साथ ही डॉग स्क्वाड व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलाया गया है. वहीं पूरे मामले की जांच की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft