Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मव्यवसायी की हत्या: जंगल में कार के अंदर मिली लाश...

व्यवसायी की हत्या: जंगल में कार के अंदर मिली लाश

 Newsbaji  |  Aug 21, 2024 12:45 PM  | 
Last Updated : Aug 21, 2024 12:45 PM
अंबिकापुर के व्यवसायी की लाश उसकी कार से मिली है.
अंबिकापुर के व्यवसायी की लाश उसकी कार से मिली है.

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर के युवा व्यवसायी अक्षत अग्रवाल की चठिरमा जंगल में गोली मारकर हत्या कर दी गई. अक्षत का शव उसी की कार में मिला. पुलिस ने प्रारंभिक जांच के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार किया है, जो पहले अक्षत की दुकान में काम करता था. अक्षत शाम को घर से निकला था और देर रात उसका फोन बंद हो गया. परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया. पूछताछ में उसने हत्या की बात कबूल की और शव की जानकारी दी.

बता दें कि पुलिस की जांच में पता चला कि अक्षत के साथ एक अन्य युवक भी था, जिसने हत्या की बात स्वीकार की. युवक ने बताया कि अक्षत ने ही उसे कार में बुलाया और खुद की हत्या के लिए सुपारी देने की बात कही. युवक के अनुसार, अक्षत ने पेट पर खुद गोली चलाई, जिसके बाद उसने दूसरी गोली चलाई. कार की ड्राइविंग सीट पर अक्षत का शव मिला. पुलिस ने कार का शीशा तोड़कर शव निकाला और घटनास्थल पर जांच की.

संदेही के बयान पर शक
युवक द्वारा दिए गए प्रारंभिक बयान में पुलिस को संदेह है. युवक ने कहा कि अक्षत ने ही उसे कार में बुलाया था और खुद की हत्या करवाने के लिए पैसा और सोना देने की बात कही थी. पुलिस को युवक की कहानी पर संदेह है और मामले की गहराई से जांच कर रही है. पुलिस का मानना है कि हत्या के पीछे कोई और कारण हो सकता है, जिसे युवक छिपा रहा है.

लूटपाट की कोशिश का संदेह
पुलिस के अनुसार, युवक ने अक्षत का सोने का चैन, अंगूठियां और नकदी भी चुराई. घटनास्थल से बरामद सोने के सामान और नकदी के आधार पर पुलिस को संदेह है कि यह हत्या एक सुनियोजित लूटपाट का हिस्सा हो सकती है. मामले में संदेही से आगे की पूछताछ की जा रही है और अन्य संभावित संलिप्त लोगों की तलाश की जा रही है.

फोरेंसिक टीम कर रही जांच
पुलिस अभी भी घटनास्थल पर मौजूद है और फोरेंसिक टीम के साथ जांच जारी है. सभी संभावित कोणों की जांच की जा रही है, और पुलिस यह सुनिश्चित करने के प्रयास में है कि घटना से जुड़े सभी लोग पकड़े जाएं. हत्या का सही कारण और इसके पीछे के मास्टरमाइंड का पता लगाने के लिए पुलिस गंभीरता से काम कर रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft