Friday ,October 18, 2024
होमजुर्ममामूली विवाद और गुस्से ने ली 2 जानें, पहले पत्नी की हत्या की फिर झूल गया फांसी पर, घर में मातम...

मामूली विवाद और गुस्से ने ली 2 जानें, पहले पत्नी की हत्या की फिर झूल गया फांसी पर, घर में मातम

 Newsbaji  |  Jul 26, 2023 02:09 PM  | 
Last Updated : Jul 26, 2023 02:09 PM
कवर्धा में पति ने पत्नी की हत्या कर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.
कवर्धा में पति ने पत्नी की हत्या कर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

कवर्धा. Murder and Suciede in Kawardha: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले के गांव में मामूली विवाद के बाद गुस्से में आए पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. फिर खुद फांसी पर झूल गया. देखते ही देखते खुशहाल परिवार में 2 मौतों से मातम पसर गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि जिले के कुकदुर क्षेत्र के अमलीटोला बदला गांव में ये वारदात हुई है. दरअसल, यहां रहने वाले रामसिंह मरावी और उसकी पत्नी सरोज बाई के बीच किसी घरेलू बात को लेकर विवाद हो रहा था. इसी दौरान सरोज की बात से गुस्से में आकर रामसिंह ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पर‍िवार के सदस्य अभी इस हत्या से हतप्रभ थे कि दूसरी घटना भी हो गई.

खुद को कमरे में बंद कर लगाई फांसी
हुआ ये कि लोग अभी सरोज की लाश को लेकर बैठे थे और मातम मना ही रहे थे कि इतने में रामसिंह अपने घर के कमरे में चला गया. बाद में घर के सदस्यों ने जाकर देखा तो पता चला कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है. उन्होंने आवाज लगाई तो कुछ प्रतिक्रिया नहीं आई. जैसे-तैसे वे कमरे में दाखिल हुए तो पता चला कि रामसिंह ने भी फंदा लगाकर फांसी लगा ली है.

पुलिस कर रही जांच
घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. तब कुकदुर थाने की टीम फोरेंसिक एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंची. वहीं दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इसके साथ ही विवाद के कारणों के संबंध में परिजनों से पूछताछ की जा रही है. हालांकि स्पष्ट तौर पर विवाद का कारण समझ में नहीं आया है, जिसके कारण रामसिंह ने इतना बड़ा कदम उठाया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft