Sunday ,October 20, 2024
होमजुर्मलानी थी पुलिस, ले आया बाउंसर और मच गया बवाल, जानें पूरा मामला...

लानी थी पुलिस, ले आया बाउंसर और मच गया बवाल, जानें पूरा मामला

 Newsbaji  |  Apr 30, 2023 03:13 PM  | 
Last Updated : Apr 30, 2023 03:13 PM
कवर्धा में मुंबई के कपड़ा व्यापारी और कवर्धा के स्थानीय व्यापारियों के बीच विवाद हो गया.
कवर्धा में मुंबई के कपड़ा व्यापारी और कवर्धा के स्थानीय व्यापारियों के बीच विवाद हो गया.

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा में एक अनोखा मामला सामने आया है. मुंबई के एक फर्म के मालिक व क्लाथ मर्चेंट ने आरोप लगाया था कि उसके फर्म के स्टीकर का उपयोग कवर्धा का कपड़ा व्यापारी गलत तरीके से कर रहा है. ये कॉपीराइट एक्ट के उल्लंघन का मामला है. हाईकोर्ट में याचिका भी दायर की थी. कोर्ट ने उसे पुलिस और एडवोकेट के साथ दुकान की जांच करने की इजाजत दी थी. यही पर उसने गलती कर दी और पुलिस की जगह बाउंसर लेकर पहुंच गया. फिर क्या था, कवर्धा के व्यापारियों ने उन्हें पकड़ लिया और पुलिस को बुला लिया. अब मुंबई के मर्चेंट और बाउंसरों को पुलिस पकड़कर ले गई है.

बता दें कि कवर्धा के एनएक्स शो रूम का संचालक निखिल जैन कपड़े की दुकान संचालित करता है. उस पर मुंबई के एक व्यापारी पराग पटेल ने करीब 4 साल पहले कॉपीराइट का आरोप लगाया था. उसका कहना है कि निखिल अपनी दुकान में बेचने वाले कपड़ों पर उनके फर्म का स्टिकर लगाकर बेचता है. लिहाजा उसने महाराष्ट्र के हाईकोर्ट में याचिका दायर कर दी थी. कोर्ट ने उसकी याचिका स्वीकार कर ली और जांच का आश्वासन भी दिया गया.

कोर्ट ने कहा कुछ, व्यापारी ने किया कुछ
कोर्ट ने इस मामले में कहा कि मुंबई का व्यापारी पराग पटेल को अपने एडवोकेट और पुलिस जवानों की मौजूदगी में शोरूम पहुंचकर कॉपीराइट करने की जांच करने की अनुमति दे दी थी. लेकिन, पराग जब कवर्धा पहुंचा तो उसके साथ बड़ी संख्या में बाउंसर भी थे. उसने कवर्धा पुलिस को सूचना दिए बगैर ही दुकान में धावा बोल दिया. बाउंसरों के साथ घुसने को लेकर एनएक्स शोरूम के मालिक निखिल और पराग के बीच जमकर विवाद भी हो गया. फिर आसपास के अन्य व्यापारी भी निखिल जैन के पक्ष में आ गए और दांव उल्टा पड़ गया.

और पुलिस ने पकड़ लिया
विवाद के बीच कवर्धा के कपड़ा व्यापारियों ने पुलिस को फोन कर दिया. कुछ ही देर में पुलिस की टीम पहुंच गई. व्यापारियों ने पराग और उसके बाउंसरों पर जबरदस्ती दुकान में घुसने और विवाद करने की शिकायत की. फिर क्या था, पुलिस की टीम ने मुंबई के कपड़ा व्यापारी पराग समेत 7 बाउंसरों को हिरासत में ले लिया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft