Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मबेटे को मारकर कुएं में कूद गई मां! दोनों की मिली लाश, मायके वालों ने कही ये बात...

बेटे को मारकर कुएं में कूद गई मां! दोनों की मिली लाश, मायके वालों ने कही ये बात

 Newsbaji  |  Aug 12, 2023 03:19 PM  | 
Last Updated : Aug 12, 2023 03:19 PM
धमतरी के नगरी में मां-बेटे की लाश मिली है.
धमतरी के नगरी में मां-बेटे की लाश मिली है.

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के नगरी में हृदयविदारक घटना सामने आई है. एक 10 वर्षीय बच्चे की लाश घर के कमरे में मिली है और उसकी मां की लाश पास के कुएं में तैर रही थी. आशंका जताई जा रही है कि मां ने ही पहले अपने बेटे की जान ली होगी और फिर खुद कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली होगी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जबकि महिला के मायके वालों ने ससुराल वालों की प्रताड़ना का आरोप लगाया है.

बता दें कि मामला जिले के नगरी थाना क्षेत्र का है. दरअसल, शुक्रवार की रात नगरी के वार्ड क्रमांक 15 में रहने वाली 35 वर्षीय लता साहू की लाश घर के पास मौजूद कुएं में तैर रही थी. जबकि उसके बेटे 10 वर्षीय हिमांशु की लाश उनके घर में बिस्तर पर थी. हालांकि इसकी जानकारी शनिवार की सुबह आसपास के लोगों को हुई. इसके साथ ही सनसनी फैल गई. उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

पति बहन के यहां, बेटी नाना-नानी के घर
पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि घटना के वक्त घर में मृतक मां-बेटे के अलावा कोई और मौजूद नहीं था. महिला का पत‍ि निरंजन साहू ड्राइवर है और अपनी बहन का इलाज कराने बाहर गया हुआ है. जबकि उनकी एक बेटी भी है जो अपने नाना-नानी के घर गई हुई है. इसी दौरान ये घटना हुई है.

पुलिस मान रही आत्महत्या, जांच जारी
प्रथमदृष्टया पुलिस भी मान रही है कि महिला ने आत्महत्या की है. हालांकि इससे पहले किसी तरह उसने अपने बेटे की जान ली होगी. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इसकी पुष्टि हो पाएगी. लिहाजा पीएम के लिए दोनों शवों को भेजा गया है.

मायके वाले पहुंचे
इधर, घटना की सूचना मिलते ही लता के मायके वाले पहुंच गए. उनका रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं उन्होंने लता के ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि इसी वजह से लता ने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया है. बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft