Friday ,October 18, 2024
होमजुर्ममोबाइल के झगड़े में आया गुस्सा तो मां ने अपने 4 महीने के बच्चे को जमीन पर पटककर मार डाला...

मोबाइल के झगड़े में आया गुस्सा तो मां ने अपने 4 महीने के बच्चे को जमीन पर पटककर मार डाला

 Newsbaji  |  Apr 01, 2024 05:28 PM  | 
Last Updated : Apr 01, 2024 05:28 PM
रायगढ़ में मां ने अपने 4 महीने के बच्चे को जमीन पर पटककर मार डाला.
रायगढ़ में मां ने अपने 4 महीने के बच्चे को जमीन पर पटककर मार डाला.

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक निर्मोही मां ने गुस्से में आकर अपने ही 4 महीने के बच्चे को जमीन पर पटक दिया. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. गुस्सा भी महज इसलिए आया था, क्योंकि महिला की दीदी ने मोबाइल मांगा था. पुलिस ने इस मामले में दोनों बहनों को ही गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि घटना करीब ढाई महीने पहले 16 जनवरी की है. दरअसल, बच्चे की दादी लैलूंगा क्षेत्र के सराईमुड़ा निवासी 50 वर्षीय समारी पैकरा ने उसी दौरान ही थाने में सूचना दी थी. इसमें बताया था कि बच्चे की मां यानी समारी की बहू 22 वर्षीय पूजा पैकरा बच्चे को लेकर ढलान पर जा रही थी. तभी चक्कर आने से वह बच्चे समेत जमीन पर गिर गई. इससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने भी इसे महज एक हादसा मान लिया था.

इसके बाद भी शव का पीएम कराया था. बाद में जब रिपोर्ट आई तो पुलिस हैरान रह गई. इसमें पता चला कि बच्चे के सिर पर किसी ऐसे धक्के से चोट आई है, जो किसी तरह के प्रहार से आ सकती है. तब पुलिस को किसी तरह की वारदात या दूसरी घटना का अंदेशा हुआ. इस पर परिजनों को थाने बुलाकर एक बार फिर सख्ती से पूछताछ की गई. आखिरकार परिजन टूट गए और पूरी कहानी सुना डाली.

ये था मामला
दरअसल, पूजा अपने 4 महीने के बच्चे को गोद में ली हुई थी और मोबाइल चला रही थी. इसी बीच पूजा की दीदी संतोषी ने उससे मोबाइल मांगा. इससे पूजा को गुस्सा आ गया. वहीं इसे लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा. तभी गुस्से में आकर पूजा ने अपने ही बच्चे को जमीन पर पटक दिया. इससे उसकी मौत हो गई. वहीं अब पुलिस ने दोनों बहनों को गिरफ्तार कर लिया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft