Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मजानलेवा हमले में मां व बड़े बेटे की मौत, छोटे की हालत नाजुक, जानें डिटेल...

जानलेवा हमले में मां व बड़े बेटे की मौत, छोटे की हालत नाजुक, जानें डिटेल

 Newsbaji  |  Jul 11, 2024 11:46 AM  | 
Last Updated : Jul 11, 2024 11:46 AM
जगदलपुर में हत्या की ये वारदात हुई है.
जगदलपुर में हत्या की ये वारदात हुई है.

जगदलपुर. शहर के सबसे व्यस्त क्षेत्रों में से एक अनुपमा चौक के समीप रहने वाले गुप्ता परिवार के दो सदस्य, मां गायत्री गुप्ता, उम्र 50 वर्ष, और उसके बड़े बेटे निलेश गुप्ता, उम्र 32 वर्ष, की गुरुवार तड़के अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी. इस दर्दनाक घटना में परिवार का तीसरा सदस्य, नितेश गुप्ता, उम्र 28 वर्ष, गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे तुरंत मेडिकल कॉलेज डिमरापाल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों का कहना है कि उसकी हालत नाजुक बनी हुई है और उसे विशेष देखभाल की जरूरत है.

गुप्ता परिवार शहर के प्रतिष्ठित नागरिकों में गिने जाते थे और उनका धरमपुरा मार्ग पर एक किराना की दुकान है. मां गायत्री गुप्ता विधवा थी और अपने दो अविवाहित बेटों के साथ रहती थी. घटना के बाद पूरे क्षेत्र में शोक और डर का माहौल है. पुलिस के अनुसार, हमलावरों की संख्या चार से अधिक बताई जा रही है, लेकिन उनकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है.

घटना के बारे में अधिक जानकारी जुटाने पर पता चला कि बुधवार की रात गायत्री गुप्ता और उनके दोनों बेटे पनारा पारा में अपने एक रिश्तेदार के घर विवाह समारोह में शामिल होने गए थे. वहां से आधी रात को वे अपने घर लौटे थे. पुलिस को शक है कि हमलावरों ने पहले से ही गुप्ता परिवार का पीछा किया होगा और मौका मिलते ही हमला कर दिया.

जगदलपुर के एसपी शलभ सिन्हा खुद घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है. प्रारंभिक जांच में यह भी पता चला है कि हमलावरों ने घर में घुसने के लिए कोई जोर-जबरदस्ती नहीं की, जिससे पुलिस को संदेह है कि हमलावरों को घर के अंदर आने के लिए किसी ने अंदर से मदद की हो सकती है. पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की है और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है ताकि किसी भी सुराग को पाया जा सके.

स्थानीय लोगों के अनुसार, गुप्ता परिवार का किसी के साथ कोई विवाद नहीं था, और वे अपने आप में ही सीमित रहते थे. यह घटना शहर में बढ़ते अपराधों की एक और कड़ी है, जिसने नागरिकों के मन में सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे किसी भी संदिग्ध गतिविधि की जानकारी तुरंत पुलिस को दें और सावधानी बरतें.

इस निर्मम हत्याकांड ने न केवल गुप्ता परिवार को बल्कि पूरे शहर को स्तब्ध कर दिया है. स्थानीय सामाजिक संगठनों ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है.

पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है और उम्मीद है कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस बीच, गुप्ता परिवार के जान-पहचान वालों और रिश्तेदारों का उनके घर पर तांता लगा हुआ है, जो इस दुखद घटना पर संवेदना व्यक्त कर रहे हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft