Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मSP अभिषेक पल्लव के ऑफिस के सामने रेप पीड़िता ने की खुद को जिंदा जलाने की कोशिश, हरकत में आई पुलिस, जानें डिटेल...

SP अभिषेक पल्लव के ऑफिस के सामने रेप पीड़िता ने की खुद को जिंदा जलाने की कोशिश, हरकत में आई पुलिस, जानें डिटेल

 Newsbaji  |  Jul 31, 2023 05:49 PM  | 
Last Updated : Jul 31, 2023 05:49 PM
कवर्धा एसपी कार्यालय के बाहर युवती ने खुद पर मिट्टी तेल उड़ेल लिया.
कवर्धा एसपी कार्यालय के बाहर युवती ने खुद पर मिट्टी तेल उड़ेल लिया.

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा में दुष्कर्म पीड़िता द्वारा एसपी कार्यालय के सामने खुद पर केरोस‍िन डालकर आग लगाने की कोशिश की है. मौके पर मौजूद जवानों ने जैसे-तैसे कर उसे रोका. हालांकि इसके बाद एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव समेत अन्य पुलिस अफसर हरकत में आए. युवती को बाकायदा आश्वासन दिया. वहीं इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई और मौके पर गहमागहमी का माहौल रहा.

बता दें कि पीड़िता ने पांडातराई थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसमें बताया था कि उसी के गांव में रहने वाला आरोपी अबरार खान पिता शहीद खान शादी का झांसा देकर उसके साथ 2 साल तक जबरदस्ती दुष्कर्म करता रहा. इसके बाद उसने शादी से इन्कार कर दिया. तब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

साथियों के साथ ही छेड़खानी
ताजा मामला रायपुर का है. दरअसल, पूर्व के मामले में आरोपी के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश किया जा चुका है. लेकिन, अब तक इस पर फैसला नहीं आया है. इस दौरान आरोपी जमानत पर बाहर आ गया. पिछले दिनों युवती ने थाने में एक बार फिर शिकायत की. इसमें बताया कि अबरार खान अपने साथियों के साथ उसे जबरदस्ती अपनी अपनी स्वीफ्ट डिजायर कार से रायपुर के एक लॉज में ले गया. वहां उसके साथ छेड़खानी करते हुए बेहोश होते तक मारपीट की.

थाने से भगाया, तब उठाया कदम
युवती का कहना था कि बाद में वह जैसे-तैसे बस से अपनी बहन के पास मुंगेली आई. वहां से परिजनों को जानकारी दी. फिर पांडातराई थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे. तब वहां उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया. एक कोरे कागज में हस्ताक्षर लेकर भगा दिया गया. इसी से व्यथित होकर उसके द्वारा ये कदम उठाए जाने की बात कही है.

एसपी ने कही ये बात
इस बीच कवर्धा एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव का कहना है कि चूंकि छेड़खानी और मारपीट का मामला रायपुर क्षेत्र का है, ऐसे में आवेदन लेकर उसे तस्दीक के लिए संबंधित थाना भेजा गया है. इसके बाद आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाती. साथ ही पूर्व के मामले में चालान पेश करने व प्रकरण विचाराधीन होने की बात कही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft