Friday ,October 18, 2024
होमजुर्म3 साल की बच्ची को बाथरूम में बंद कर किशोर ने किया गंदा काम, मासूम की हुई मौत...

3 साल की बच्ची को बाथरूम में बंद कर किशोर ने किया गंदा काम, मासूम की हुई मौत

 Newsbaji  |  Mar 18, 2024 11:50 AM  | 
Last Updated : Mar 18, 2024 11:50 AM
बिलासपुर के सिरगिट्टी क्षेत्र में ये वारदात हुई है.
बिलासपुर के सिरगिट्टी क्षेत्र में ये वारदात हुई है.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म व मौत की खबर है. पुलिस ने आरोपी किशोर को‍ गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची अपने घर के बाहर मोहल्ले में खेल रही थी, जहां किशोर पहुंचा और उसे अपने साथ ले गया. फिर उसे लेकर बाथरूम में बंद कर लिया. इसी दौरान उसने ये घिनौना काम किया. वहीं ये मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है.

मामला सिरगिट्टी क्षेत्र के बन्नाक चौक के पास की है. इस संबंध में एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि मुंगेली जिला निवासी ड्राइवर अपने परिवार के साथ बन्नाक चौक के पास रहता है. इसमें उसकी पत्नी के अलावा उसकी एक 3 साल की बेटी भी थी. रविवार की शाम बच्ची घर के पास ही खेल रही थी. थोड़ी देर बाद उसकी मां ने आसपास तलाश की. नहीं मिलने पर उसने आसपास के लोगों से पूछताछ की. इसमें पता चला कि बच्ची पड़ोस में रहने वाले 15 साल के किशोर के साथ खेल रही थी. उन्हें किसी ने पास के बाथरूम की ओर जाते देखा था.

इस पर महिला और पड़ोसी बाथरूम की ओर गए तो पता चला वह अंदर से बंद है. महिला ने पहले आवाज लगाई तो अंदर से किसी ने आवाज नहीं लगाई. दरवाजा भी नहीं खोला. तब सभी ने मिलकर बाथरूम का दरवाजा तोड़ दिया. अंदर किशोर के साथ बच्ची बेहोश पड़ी थी. परिजन उसे लेकर सिम्स पहुंचे. यहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं बच्ची की मौत के बाद परिजन सीधे थाने पहुंचे. उन्होंने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी और जुर्म दर्ज करने की मांग की. इस पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं आरोपी किशोर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

आज होगा पीएम, लगा आरोप
पुलिस आज बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करेगी. इसके साथ ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं इस घटना के बाद कांग्रेस‍ियों ने कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए हैं. जबकि बच्ची के परिजन पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. दरअसल, पहले पुलिस ने पूछताछ कर किशोर को छोड़ दिया था. इस पर थाने पहुंची भीड़ के हंगामे के बाद पुलिस ने दोबारा उसे हिरासत में लिया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft