Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मछत्तीसगढ़ में युवती से दरिंदगी: रेप कर हत्या और कुचल दिया सिर, पुलिस के हाथ अब भी खाली...

छत्तीसगढ़ में युवती से दरिंदगी: रेप कर हत्या और कुचल दिया सिर, पुलिस के हाथ अब भी खाली

 Newsbaji  |  Nov 25, 2023 04:03 PM  | 
Last Updated : Nov 25, 2023 04:04 PM
दंतेवाड़ा में युवती के साथ दुष्कर्म कर हत्या के बाद लाश फेंक दी गई थी.
दंतेवाड़ा में युवती के साथ दुष्कर्म कर हत्या के बाद लाश फेंक दी गई थी.

दंतेवाड़ा. छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में अज्ञात आरोपियों ने एक युवती के साथ दरिंदगी कर लाश फेंक दी थी. वारदात के 4 दिनों बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. इस मामले में युवती के साथ दुष्कर्म किया गया है और फिर उसकी हत्या कर सिर को कुचल दिया गया. फिर उसकी लाश को छोड़ दिया गया था. वहीं इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश है.

दरअसल, दंतेवाड़ा जिले के गीदम थाना क्षेत्र में ये वारदात हुई है. पुलिस के अनुसार, युवती मेला घूमने गई थी. वहां से तड़के वह लौट रही थी. बाद में परिजनों को उसकी लाश उनके घर से 150 मीटर दूर मिला. उसके चेहरे को पत्थर से बेरहमी से कुचल दिया गया था. इसकी जानकारी गीदम थाने में दी गई. पुलिस ने पीएम कराया और मौके पर भी कई साक्ष्य जुटाए गए. इससे पता चला कि हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया है.

जिस तरह से उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया गया है, पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं परिजन से लेकर आसपास के लोगों में आक्रोश पनप रहा है. एक आक्रोश पुलिस की नाकामी को लेकर भी है. अब तक पुलिस ने किसी संदेही तक को नहीं पकड़ा है.

राजनीति भी हुई शुरू
इस बड़ी वारदात के सामने आने के बाद मामले में राजनीति भी तेज हो गई है. बीजेपी की ओर से इसे कानून-व्यवस्था की नाकामी बताया जा रहा है. बीजेपी प्रदेश महामंत्री ओजस्वी मंडावी के साथ ही महिला मोर्चा ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की है. उन्होंने निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

मोबाइल नहीं मिला, कई एंगल से जांच
इधर, पुलिस मामले की लगातार जांच कर रही है. युवती का मोबाइल भी गायब है. आशंका जताई जा रही है कि आरोपी ही फोन को लेकर गया होगा. इसके साथ ही कॉल डिटेल भी खंगाला जा रहा है. कई अन्य एंगल से भी जांच की जा रही है. युवती की दो बहन और एक भाई है. एक बहन बस्तर फाइटर तो एक डीआरजी बतौर होमगार्ड पुलिस की सेवा कर रहे हैं. इनसे भी पूछताछ की जा रही है ताकि पता चले कि किसी से दुश्मनी तो नहीं है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft