Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मदुष्कर्म का आरोपी बंदी अस्पताल से हथकड़ी खोलकर हो गया फरार, मचा हड़कंप...

दुष्कर्म का आरोपी बंदी अस्पताल से हथकड़ी खोलकर हो गया फरार, मचा हड़कंप

 Newsbaji  |  Jun 02, 2023 01:29 PM  | 
Last Updated : Jun 02, 2023 01:32 PM
अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कैदी वार्ड से बंदी फरार हो गया है.
अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कैदी वार्ड से बंदी फरार हो गया है.

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कैदी वार्ड से एक विचाराधीन बंदी के हथकड़ी खोलकर फरार होने से हड़कंप मच गया है. बंदी बिहार का रहने वाला है, जिसे हाल ही में मनेंद्रगढ़ जेल से अंबिकापुर जेल शिफ्ट किया गया था. वहां तबीयत खराब होने की शिकायत पर जेल प्रबंधन ने बंदी को यहां भर्ती कराया था. अब पुलिस ने उसकी तलाश तेज कर दी है.

बता दें कि आरोपी 29 वर्षीय गोपाल रजक पिता राजाराम रजक बिहार के बेगुसराय जिले के ग्राम नवागोठी का रहने वाला है, जो मनेंद्रगढ़ में रहकर काम करता था. इसी दौरान दुष्कर्म की शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जेल में बंद रहने के दौरान उसने पाइल्स की शिकायत की, जिस पर उसे अंबिकापुर जेल शिफ्ट कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उसके इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित की गई. इसी के तहत बीते 30 मई को उसे अंबिकापुर सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया था. वहां से उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया और उसे कैदी वार्ड में भर्ती किया गया था.

एक पुलिसकर्मी था तैनात
मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कैदी वार्ड में सुरक्षा के लिए एक-चार का गार्ड तैनात करने का प्रावधान है. लेकिन, यहां सिर्फ एक पुलिसकर्मी तैनात था. आरोपी गुरुवार देर रात करीब 12 बजे बिस्तर में बंधी हथकड़ी को कलाई से खिसकाकर पिछले दरवाजे से बाहर निकल गया. जबकि पुलिसकर्मी को इसकी जानकारी कुछ देर बाद मिली. उसने आसपास पतासाजी की कोशिश की और फिर मणिपुर थाने में बंदी के फरार होने की जानकारी दी. इसके साथ ही पुलिस की टीम बंदी की पतासाजी में जुट गई. लेकिन, अब तक उसका पता नहीं चल पाया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft