Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मलूटपाट: दोस्ती की शादी से लौट रहा था युवक, बदमाशों ने की लूटपाट और छलकाया जाम, 4 पकड़ाए...

लूटपाट: दोस्ती की शादी से लौट रहा था युवक, बदमाशों ने की लूटपाट और छलकाया जाम, 4 पकड़ाए

 Newsbaji  |  May 29, 2024 03:39 PM  | 
Last Updated : May 29, 2024 03:39 PM
रायपुर जिले के तिल्दा-नेवरा क्षेत्र में लूटपाट करने वाले आरोपी पकड़े गए हैं.
रायपुर जिले के तिल्दा-नेवरा क्षेत्र में लूटपाट करने वाले आरोपी पकड़े गए हैं.

रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में 6 बदमाशों ने मिलकर यहां एक युवक से लूटपाट की है. वह अपने दोस्त की शादी से लौट रहा था. वहीं रकम लूटने के बाद बदमाशों ने जमकर जाम छलकाया. वहीं इसकी शिकायत के बाद पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि 2 की तलाश की जा रही है.

मामला तिल्दा-नेवरा क्षेत्र का है. मानस वर्मा नाम का युवक अपने दोस्त की शादी में गया था. वहां से वह रात में वापस अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान रास्ते में 6 बदमाश युवकों ने उसे रोक लिया. फिर वे पैसे की मांग करने लगे. मारपीट करते हुए उसकी जेब से पर्स छीन लिया. पर्स में 7 हजार रुपये रखे हुए थे.

उनके चंगुल से छुटने के बाद मानस तिल्दा-नेवरा थाने पहुंचा. पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों के बारे में जानकारी ली. इसके बाद उनकी तलाश शुरू कर दी. वहीं 4 आरोपियों को दबोच लिया गया. उनसे लूटी गई रकम के बारे में पूछताछ की गई तो बताया कि उन्होंने 2 हजार रुपये को शराब पार्टी में उड़ा दिया है.

शेष रकम को जब्त करने के साथ ही फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में योगेश कोसले, सोनू राहूजा, कैलाश और गोपाल शामिल हैं. जबकि पंकज बंजारे और युवराज कुर्रे फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft