Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मदुश्मनी न कोई बातचीत, ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री की तरह यहां युवक ने एएसआई की कर दी हत्या...

दुश्मनी न कोई बातचीत, ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री की तरह यहां युवक ने एएसआई की कर दी हत्या

 Newsbaji  |  Jan 31, 2023 05:44 PM  | 
Last Updated : Jan 31, 2023 05:44 PM
मानसिक रोगी ने की एएसआई की हत्या।
मानसिक रोगी ने की एएसआई की हत्या।

सारंगढ़. पिछले दिनों ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री की हत्या एक एएसआई ने कर दी थी। जबकि उनके बीच कोई तकरार थी न कोई बातचीत ही हुई थी। ठीक उसी तरह की घटना सारंगढ़—बिलाईगढ़ जिले में सामने आई है। यहां एक युवक ने एएसआई की हत्या कर दी है। दोनों में समानता ये है कि मानसिक रूप से परेशान या अस्वस्थ लोगों ने ये वारदात की है, जिसमें मृतक और हमलावर के बीच किसी तरह का कोई लेना—देना नहीं था।

आपको बता दें कि सारंगढ़— बिलाईगढ़ जिले के सरिया थाने में डीएन साहू एएसआई के रूप में पदस्थ थे। मंगलवार की दोपहर वे सब्जी खरीदने के लिए बाजार गए हुए थे। अभी वे एक सब्जी वाले के पास खड़े थे कि तभी पीछे से युवक शराब के नशे में आया। उसने आंव देखा न तांव सीधे अपने हाथ में रखे डंडे से एएसआई साहू के सिर पर जोरदार प्रहार कर दिया। एएसआई संभल पाते उससे पहले ही युवक ने ताबड़तोड़ कई और वार किए। 

इस बीच आसपास के लोगों ने दौड़कर युवक को पकड़ा, लेकिन तब तक एएसआई साहू जमीन पर गिरकर अचेत हो गए थे। उनका शरीर खून से लथपथ था। लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। इसके बाद एएसआई को बरमकेला स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। वहां डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया, लेकिन कुछ देर में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

मानसिक रूप से बीमार है हमलावर
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एक ओर जहां एएसआई के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और उसके परिजनों को सूचना दी तो वहीं दूसरी ओर, हमला करने वाले युवक को हिरासत में ले लिया है। साथ ही आसपास के लोगों का बयान दर्ज किया जा रहा है। उन्होंने घटनाक्रम के बारे में जानकारी देते हुए ये भी बताया कि हमला करने वाला युवक श्यामलाल मानसिक रूप से बीमार है। वहीं वारदात के समय वह नशे की हालत में था। अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft