Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मMahadev Online Betting: पुलिस व ईडी को बड़ी कामयाबी, दीपक नेपाली अरेस्ट, सौरभ चंद्राकर दुबई में नजरबंद...

Mahadev Online Betting: पुलिस व ईडी को बड़ी कामयाबी, दीपक नेपाली अरेस्ट, सौरभ चंद्राकर दुबई में नजरबंद

 Newsbaji  |  Dec 27, 2023 12:18 PM  | 
Last Updated : Dec 27, 2023 12:18 PM
भिलाई में पुलिस ने दीपक नेपाली को गिरफ्तार कर लिया है.
भिलाई में पुलिस ने दीपक नेपाली को गिरफ्तार कर लिया है.

भिलाई. महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के मामले में पुलिस और ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. एक ओर जहां इस एप के प्रमोटर व संचालक सौरभ चंद्राकर को दुबई में नजरबंद कर लिया गया है तो वहीं भिलाई पुलिस ने वैशाली नगर इलाके से दीपक नेपाली को अरेस्ट कर लिया है.

बता दें कि भिलाई से शुरू किए गए महादेव सट्टा एप के अवैध कारोबार को संचालित करने के लिए सौरभ चंद्राकर ने अपने गुर्गे तैयार किए थे. उनमें से कई नए ब्रांच खोलने, संचालित करने, नए लोगों को जोड़ने, वसूली करने, इसके लिए मारपीट, किडनैपिंग जैसे क्राइम कर रहे थे. उनमें से ही प्रमुख नाम दीपक नेपाली का रहा है. उसके खिलाफ ऑनलाइन सट्टा सहित कुल 13 अपराधों में अपराध दर्ज है.

वह लंबे समय से फरार चल रहा था. उसके खिलाफ नेशनल सिक्योरिटी एक्ट यानी रासुका के तहत भी मामला दर्ज था. अन्य मामलों में लूट, मारपीट, अपहरण व अन्य जघन्य अपराध शामिल हैं. थानों की बात करें तो जामुल और भिलाई 3 थाने में भी महादेव ऐप से जुड़े कुछ प्रकरण दर्ज हैं. वह अब तक फरार चल रहा था. आखिरकार वैशाली नगर पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने अभियान चलाकर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

मास्टर माइंड सौरभ चंद्राकर जल्द लाया जाएगा भारत
उधर, महादेव आनलाइन बेटिंग एप के मास्टर माइंड सौरभ चंद्राकर को दुबई में नजरबंद कर लिया गया है. दरअसल, एनआईए के अनुरोध पर इंटरपोल ने रेड नोटिस जारी किया था. इसके बाद से दुबई पुलिस भी एक्टिव हो गई है. इसी कड़ी में जहां रवि उप्पल को ग‍िरफ्तार किया जा चुका है. वहीं अब दुबई पुलिस ने सौरभ चंद्राकर को नजरबंद किया है. अब जल्द ही दोनों को भारत लाने की तैयारी चल रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft