Friday ,October 18, 2024
होमजुर्ममहादेव एप से सट्टा: गोवा व कोलकाता से 10 सटोरिए अरेस्ट, करोड़ों की सट्टा-पट्टी भी मिली, जानें डिटेल...

महादेव एप से सट्टा: गोवा व कोलकाता से 10 सटोरिए अरेस्ट, करोड़ों की सट्टा-पट्टी भी मिली, जानें डिटेल

 Newsbaji  |  Apr 24, 2024 05:15 PM  | 
Last Updated : Apr 24, 2024 05:15 PM
महादेव के अन्ना रेड्डी एप से सट्टा संचालित करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.
महादेव के अन्ना रेड्डी एप से सट्टा संचालित करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

रायपुर. ईओडब्ल्यू/एसीबी व रायपुर की साइबर सेल ने अलग-अलग कार्रवाई करते हुए गोवा व कोलकाता से कुल 10 सटोरियों को अरेस्ट किया है. ये महादेव के रेडी अन्ना एप के जरिए ऑनलाइन सट्टा संचालित कर रहे थे. सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

बता दें कि छत्तीसगढ़ के भिलाई से शुरू हुए इस अवैध कारोबार का लिंक अब देश के अलग-अलग शहरों तक फैल चुका है. इसके प्रमुख आरोपियों की धरपकड़ करने के बाद भी इस एप का विस्तार होता रहा है और नए-नए लोग जुड़ते चले गए हैं. ये देश के अलग-अलग शहरों में ब्रांच संचालित करते हुए ऑनलाइन सट्टा संचालित कर रहे हैं.

इसी कड़ी में रायपुर की साइबर सेल को पता चला कि कोलकाता के 24 परगना जिले में न्यूटाउन गोलाबारी इलाके के एक फ्लैट में ऑनलाइन सट्टा संचालित हो रहा है. इसके बाद टीम को वहां रवाना किया गया. फिर संबंधित फ्लैट में दबिश देकर मास्टरमाइंड के प्रमुख सहयोगियों में से एक प्रकाश वाधवानी उर्फ प्रकाश सिंधी समेत कुल 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया.

इनमें से 3 छत्तीसगढ़ के निवासी हैं तो बाक‍ियाें में से 3 जबलपुर एमपी के, 1-1 राजस्थान व बिहार के रहने वाले हैं. इन सभी को रायपुर लाया गया है. इसी तरह एसीबी ने गोवा से भिलाई निवासी रितेश यादव के साथ ही एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. इन सभी के पास से कई सेट मोबाइल, सिम कार्ड व दूसरे सामान बरामद किए गए हैं. अब सभी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft