Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्ममहादेव सट्टा एप संचालित करने वाले व कारोबारी समेत 4 गिरफ्तार, ईडी ने स्पेशल कोर्ट में किया पेश...

महादेव सट्टा एप संचालित करने वाले व कारोबारी समेत 4 गिरफ्तार, ईडी ने स्पेशल कोर्ट में किया पेश

 Newsbaji  |  Aug 23, 2023 05:52 PM  | 
Last Updated : Aug 23, 2023 05:53 PM
ईडी ने चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया.
ईडी ने चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया.

रायपुर. प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी के अफसरों ने महादेव ऑनलाइन सट्टा एप संचालित करने वाले व इससे जुड़े कारोबारियों समेत कुल 4 के यहां छापेमारी की थी. जांच में अहम सुराग मिलने के बाद बुधवार को उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है.

पकड़े गए लोगों में अनिल व उसके भाई सुनील दम्मानी के साथ ही पुलिस विभाग में एएसआई चंद्रभूषण वर्मा और सतीश चंद्राकर के यहां छापेमारी की गई थी. दरअसल, इनके खिलाफ महादेव ऑनलाइन सट्टा एप संचालित करने या इसके पैसों को खपाने की बात  सामने आई थी. छापेमारी कर कई अहम सुराग जुटाए गए. दस्तावेजों की जांच में पुष्टि होने के बाद ईडी ने चारों को बुधवार की दोपहर गिरफ्तार कर लिया गया.

ईडी की विशेष अदालत में चारों को पेश किया गया. माना जा रहा है कि ईडी के अफसर चारों की कस्टडी की मांग कर सकते हैं. यदि यह मंजूर होता है तो उन्हें रिमांड पर लेकर और पूछताछ की जाएगा. अन्यथा न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा जाएगा.

रिकॉर्ड ब्यूरो में था एएसआई
वहीं पुलिस विभाग के जिस एएसआई चंद्रभूषण वर्मा को गिरफ्तार किया गया है, वह दुर्ग में डिस्ट्र‍िक्ट क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो में पदस्थ रहा है. पिछले दिनों उसका तबादला बीजापुर किया गया था. अब उसकी गिरफ्तारी हो गई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft