Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मथोक व्यापारी से 23 लाख की लूट, 3 नकाबपोश बाइक से आए और रास्ते में रोककर की वारदात, मचा हड़कंप...

थोक व्यापारी से 23 लाख की लूट, 3 नकाबपोश बाइक से आए और रास्ते में रोककर की वारदात, मचा हड़कंप

 Newsbaji  |  Jun 06, 2023 05:26 PM  | 
Last Updated : Jun 06, 2023 05:26 PM
सक्ती पुलिस लूटेरों की पतासाजी में जुटी है.
सक्ती पुलिस लूटेरों की पतासाजी में जुटी है.

सक्ती. छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में 3 नकाबपोश अपराधियों ने थोक व्यापारियों से 23 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया है. पुलिस जिले के हर संभावित क्षेत्र में नाकेबंदी कर सरगर्मी से तलाश कर रही है. सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. लेकिन, अब तक कोई सुराग नहीं मिला है.

बता दें कि सक्ती के वार्ड नं 14 निवासी भारत आठवानी राज स्टोर नाम से थोक किराना दुकान का संचालन करता है. जिले के अन्य शहरों व गांवों के किराना दुकानदार उसके यहां से सामान ले जाते हैं. बीच-बीच में वह वसूली के लिए उनके पास जाता है. सोमवार की शाम को भी वह जैजैपुर इलाके में वसूली के लिए गया था. लौटते हुए देर शाम वह मालखरौदा होते हुए वापस सक्ती आ रहा था.

अभी मालखरौदा सकर्रा मार्ग पर ग्राम आडिल के पास पहुंचा था कि तभी 3 नकाबपोश बाइक सवार युवकों ने उसे रोक लिया. इसके बाद व्यापारी से रुपयों से भरा बैग लूटकर भागने लगे. व्यापारी ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन डर के मारे ज्यादा विरोध नहीं कर पाया. आखिरकार वे रुपये से भरा थैला लेकर वे भाग निकले. उसमें वसूल किए गए कुल 23 लाख रुपये थे.

सक्ती पुलिस आई हरकत में
व्यापारी भारत ने सक्ती पहुंचकर थाने में मामले की शिकायत की. इसके साथ ही पुलिसवालों में हड़कंप मच गया. एक टीम भारत को लेकर घटनास्थल के लिए रवाना हुआ तो वहीं फोन कर सक्ती और जांजगीर-चांपा जिले के थानों में भी सूचना दे दी गई. इसके साथ ही पुलिस ने जगह-जगह नाकेबंदी कर लूटेरों की तलाश शुरू कर दी. रातभर पतासाजी की जाती रही. वहीं अब भी उनकी तलाश जारी है. सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft