Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मएसपी ऑफिस के सामने मकान में म‍िली महिला की लाश, जबड़े में चोट, हत्या या हादसा जांच तेज...

एसपी ऑफिस के सामने मकान में म‍िली महिला की लाश, जबड़े में चोट, हत्या या हादसा जांच तेज

 Newsbaji  |  Jun 29, 2023 02:57 PM  | 
Last Updated : Jun 29, 2023 02:58 PM
कांकेर में एसपी ऑफिस के सामने मकान में मृत पड़ी थी बुजुर्ग महिला.
कांकेर में एसपी ऑफिस के सामने मकान में मृत पड़ी थी बुजुर्ग महिला.

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर शहर में एसपी ऑफिस के सामने स्थित एक मकान में महिला की लाश मिली है. मौके पर बहुत सारा खून बहने और जबड़े में चोट के निशान संदेह पैदा कर रहे हैं. लिहाजा पुलिस तय नहीं कर पा रही है कि ये हादसा है या फिर हत्या. इसलिए फोरेंसिक एक्सपर्ट व डॉग स्क्वाड की मदद ली जा रही है.

बता दें कि एसपी कार्यालय का ये एरिया कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है. यहीं के एमजी वार्ड स्थ‍ित एक मकान में 70 वर्षीय चंपा बाई अपने भतीजे के साथ रहती थी. बीते दिनों उसका भतीजा अपने गांव चला गया था. तब से महिला अकेली रह रही थी. बाद में उसकी मौत होने का पता पड़ोसियों को चला. उन्होंने पुलिस को जानकारी दी.

कमरे में गिरी पड़ी थी
सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि उसकी लाश कमरे में बीचोबीच पड़ी थी. जबकि पास में बहुत सारा खून फैला हुआ था. जबड़े में भी चोट के निशान दिखे. इसी से हत्या की आशंका भी प्रबल हो रही है. लिहाजा पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है.

फोरेंसिक टीम ने लिए नमूने
मौके पर जांच के लिए पहुंचे कोतवाली थाना प्रभारी अजय साहू ने फोरेंसिक एक्सपर्ट व डॉग स्क्वाड को बुलवाया. फोरेंसिक टीम ने कमरे की तलाशी लेकर कुछ नमूने जुटाए हैं, जिन्हें जांच के लिए लैब भेजा जा रहा है. बहरहाल उसके परिजनों को बुलवाकर शव को पीएम के लिए भेजा गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft