Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मननद ने चेहरे पर फेंका गोबर, तो भाभी ने ट्रेन से कटकर दे दी जान, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में...

ननद ने चेहरे पर फेंका गोबर, तो भाभी ने ट्रेन से कटकर दे दी जान, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

 Newsbaji  |  Dec 22, 2022 04:23 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:19 AM

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक बड़ी खबर आ रही है। जहां एक ननद के व्यवाहार से उसकी भाभी इस कदर आहत हुई कि खुदकुशी कर ली। यहां नवंबर महीने में हुए सविता भदौरिया खुदकुशी मामले में पुलिस की जांच में झकझोर देने वाली सच्चाई सामने आई है।

बता दें कि, 11 नवंबर को विवाद के दौरान पड़ोस में रहने वाली ननद ने सविता के साथ मारपीट की और उसके चेहरे पर गोबर फेंक दिया था। इसी घटना से आहत होकर सविता घर से निकल गई और अकबरपुर गांव के पास ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। पुरानी छावनी पुलिस ने मामले की जांच के बाद अपराध दर्ज कर लिया है और आरोपी ननद के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

रेलवे ट्रैक पर मिली लाश
जानकारी के मुताबिक, पुरानी छावनी पुलिस को 11 नवंबर की रात करीब साढ़े आठ बजे खबर मिली थी कि अकबरपुर गांव के पास रेलवे ट्रेक पर एक महिला की लाश पड़ी है। पुलिस की टीम रात में ही मौके पहुंची तो वहां एक महिला की लाश मिली थी। महिला की ट्रेन से कटने से मौत हुई थी। मृतका की शिनाख्त गदाईपुरा इलाके में रहने वाली सविता भदोरिया के रूप में की गई। पुलिस को जानकारी मिली थी कि 52 साल की सविता सुबह घर से निकली थी, लेकिन वापस घर नहीं लौटी थी। लाश को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर पुरानी छावनी पुलिस ने मार्ग कायम किया था।

घर के सामने गोबर फेंकने को लेकर विवाद
इस घटना के बारे में जांच अधिकारी मिर्जा आसिफ बेग ने बताया कि, इस मामले की जांच की तो खुलासा हुआ कि गदाईपुरा में मृतिका सविता भदौरिया के पड़ोस में उसके रिश्ते की ननद ललिता और गुड्डी भी रहती है। 11 नवंबर की सुबह सविता का ललिता और गुड्डी के घर के सामने गोबर फेंकने को लेकर विवादा हुआ था। इसी विवाद में गुड्डी और ललिता ने सविता की मारपीट कर दी थी और उसके मुंह पर गोबर फेंक दिया था। इसी बात से दुखी होकर सविता ने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर विवेचना में लिया है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft