Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मकिर्गिस्तान की टैटू आर्टिस्ट ने रायपुर में लगाई फांसी, अपने ब्वायफ्रेंड को भेजा लाइव वीडियो, मचा हड़कंप...

किर्गिस्तान की टैटू आर्टिस्ट ने रायपुर में लगाई फांसी, अपने ब्वायफ्रेंड को भेजा लाइव वीडियो, मचा हड़कंप

 Newsbaji  |  Jul 20, 2023 01:37 PM  | 
Last Updated : Jul 20, 2023 01:37 PM
रायपुर में विदेशी नागरिक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.
रायपुर में विदेशी नागरिक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक विदेशी लड़की ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. यही नहीं, फांसी लगाते हुए लाइव वीडियो अपने ब्वायफ्रेंड को भेजा. पंडरी पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि मृत युवती किर्गिस्तान की थी और वह टैटू आर्टिस्ट थी. वह यहां टैटू बनाने का ही काम कर रही थी.

बता दें कि रायपुर के पंडरी थाना क्षेत्र स्थित अशोका रतन सोसायटी के एक फ्लैट में किर्गिस्तान की रहने वाली नीना बेदींनिस्को किराए से रहती थी. वह टैटू आर्टिस्ट थी. यहां वह अपने एक फ्रैंड के साथ लिव इन में रह रही थी. पुलिस की पूछताछ में पता चला कि बाद में सोशल मीडिया के जरिए उसकी दोस्ती इमरान फारूकी से हुई और उसे प्यार करने लगी.

लाइव वीडियो भेजकर मांगी माफी
गुरुवार की तड़के 4 बजे नीना ने इमरान को लाइव वीडियो भेजा. इसमें वह माफी मांगने लगी और फिर इसी दौरान ही फांसी लगाने लगी. ये देख इमरान ने उसे मना किया और चिल्लाता रहा. लेकिन, नीना ने एक नहीं सुनी और उसके देखते ही देखते फांसी लगा ली.

सूचना पर पहुंची पुलिस
फिर मामले की सूचना पंडरी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया. कमरे की तलाशी थी. साथ ही उसके परिचितों के बारे में जानकारी जुटाकर पूछताछ की. सोसायटी के लोगों का भी बयान दर्ज किया जा रहा है.

पति व 2 बच्चों को छोड़कर मार्च में आई थी इंडिया
पुलिस की पूछताछ में पता चला कि 25 वर्षीय नीना बेदींनिस्को शादीशुदा थी और उसके 2 बच्चे भी हैं. अपने पति और बच्चों को छोड़कर इंडिया आ गई थी. बता दें कि बीते मार्च महीने में ही वह यहां आई थी. वहीं अब उसने खुदकुशी भी कर ली है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft