Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मकोरबा में बेटे ने बुजुर्ग पिता को इतना पीटा कि ले जाना पड़ा अस्पताल, जानें किस वजह से उठाया कदम...

कोरबा में बेटे ने बुजुर्ग पिता को इतना पीटा कि ले जाना पड़ा अस्पताल, जानें किस वजह से उठाया कदम

 Newsbaji  |  Mar 02, 2023 06:42 PM  | 
Last Updated : Mar 02, 2023 06:42 PM
कोरबा में बेटे ने बुजुर्ग पिता कर पिटाई कर दी.
कोरबा में बेटे ने बुजुर्ग पिता कर पिटाई कर दी.

कोरबा. जिले के मानिकपुर थाना क्षेत्र के दादरखुर्द में एक पुत्र ने बुजुर्ग पिता के साथ छोटी सी बात पर विवाद करते हुए जमकर मारपीट कर दी. इससे बुजुर्ग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. थाने में भी मामले की शिकायत की गई है, जिस पर पुलिस जांच कर रही है.

बता दें कि मामला कोरबा जिले के मान‍िकपुर थाना क्षेत्र के दादरखुर्द का है. यहां रहने वाले वृद्ध सुकलाल को कोरबा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. तब उसने जानकारी दी कि उसके छोटे बेटे शिवशंकर ने उसकी पिटाई की है. कारण पूछने पर बताया कि एक खाट का पाया टूट गया था, जिसके लिए एक लकड़ी के टुकड़े को वह पाया बना रहा था, जिससे लकड़ी के टुकड़े घर में बिखरे हुए थे. इसी बीच उसका बेटा शिवशंकर पहुंच गया. उसने कचरा फैलाने की बात करते हुए विवाद किया और उसके साथ गाली- गलौज करने लगा.

त्रस्त पिता ने कहा- बेटे के खिलाफ हो कार्रवाई
मना करने पर पिटाई शुरू कर दी. इतना पीटा की बुजुर्ग सुकलाल की हालत गंभीर हो गई. तब उनके बड़े बेटे ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया. वहीं इस मामले की शिकायत मानिकपुर थाने में भी की गई है. बुजुर्ग ने बताया कि उसकी चार बेटियां और दो बेटे हैं. 50 वर्षीय छोटा बेटा शिवशंकर अविवाहित है. वहीं वह किसी भी बात को लेकर आए दिन उन्हें प्रताड़ित करता है और अब मारपीट पर भी उतर आया है. बुजुर्ग भी चाहते हैं कि बेटे के खिलाफ कार्रवाई हो, क्योंकि वे भी उसकी हरकतों से त्रस्त हो चुके हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft