Sunday ,October 20, 2024
होमजुर्मकटघोरा एसडीएम के खिलाफ बिलासपुर में मारपीट व प्रताड़ना का केस दर्ज, पत्नी की शिकायत पर कार्रवाई, जानें ड‍िटेल...

कटघोरा एसडीएम के खिलाफ बिलासपुर में मारपीट व प्रताड़ना का केस दर्ज, पत्नी की शिकायत पर कार्रवाई, जानें ड‍िटेल

 Newsbaji  |  Apr 20, 2023 02:02 PM  | 
Last Updated : Apr 20, 2023 02:15 PM
पत्नी से प्रताड़ना मामले में महिला थाने की पुलिस ने कटघोरा एसडीएम के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है.
पत्नी से प्रताड़ना मामले में महिला थाने की पुलिस ने कटघोरा एसडीएम के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है.

बिलासपुर. कोरबा जिले के कटघोरा में पदस्थ एसडीएम के खिलाफ उनकी पत्नी ने प्रताड़ना और मारपीट की शिकायत बिलासपुर के सिविल लाइन थाने में की है. इसमें उन्होंने एसडीएम पति के साथ ही उनके सुरक्षाकर्मी द्वारा भी मारपीट करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है. हालांकि अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है.

बता दें कि कटघोरा में पदस्थ एसडीएम कौशल प्रसाद तेंदुलकर अपने परिवार के साथ ही बिलासपुर के सिविल लाइन क्षेत्र में रहते हैं. उनकी पत्नी ने सिविल लाइन पुलिस को अपनी शिकायत में बताया है कि उन्हें पिछले दो साल से दहेज के नाम पर प्रताड़ित किया जा रहा है. शादी के समय ही एसडीएम ने अपने पद ओर प्रतिष्ठा के मुताबिक मेनू और स्टेज नहीं होने की बात कहकर कार्यक्रम में हेरफेर कराया था. वहीं दहेज में देने के लिए उनकी पत्नी के मायके वालों ने वेन्यू कार बुक कराई थी. उसे भी एसडीएम तेंदुलकर ने अपने पद के मुताबिक नहीं होने की बात कहकर लेने से मना कर दिया. फिर खुद होंडा सिटी कार बुक कराई. इसकी पूरी कीमत उसके ससुराल वालों ने चुकाई.

फिर भी करने लगे प्रताड़ित
एसडीएम कौशल तेंदुलकर की पत्नी ने पुलिस को बताया कि इतना सब होने के बाद भी उसके पति और परिवार वाले उन्हें प्रताड़ित करने लगे. वहीं एसडीएम ने भी मारपीट की. एसडीएम के सुरक्षाकर्मी ने भी उनके साथ मारपीट की है. पुलिस ने शिकायत सुनने के बाद इसे पारिवार‍िक मामला बताते हुए परिवार परामर्श केंद्र जाने की सलाह दी. फिर बाद में महिला थाने में एसडीएम व उनके सुरक्षाकर्मी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. बहरहाल किसी की अभी गिरफ्तारी नहीं की गई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft