Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मट्यूटशन टीचर नाबालिग स्टूडेंट के साथ करता था गंदी हरकतें, पढ़ने जाने से मना करने पर खुला राज, पुलिस ने पकड़ा...

ट्यूटशन टीचर नाबालिग स्टूडेंट के साथ करता था गंदी हरकतें, पढ़ने जाने से मना करने पर खुला राज, पुलिस ने पकड़ा

 Newsbaji  |  Jul 25, 2023 02:19 PM  | 
Last Updated : Jul 25, 2023 02:19 PM
कोरबा की दीपका पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है.
कोरबा की दीपका पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है.

कोरबा. Korba Crime News: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में ट्यूशन टीचर एक नाबालिग छात्रा के साथ गंदी हरकतें करता था. मना करने पर भी बाज नहीं आ रहा था. आखिरकार छात्रा ने ट्यूशन जाने से मना कर दिया. जब पेरेंट्स ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने ट्यूशन टीचर की हरकतों के बारे में बताया. आखिरकार माता-पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने टीचर को‍ गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि ये मामला जिले के दीपका थाना क्षेत्र का है. यहां एक निजी स्कूल का टीचर अपने घर में ट्यूशन भी पढ़ाता रहा है. उसके यहां ट्यूशन के लिए एक नाबालिग छात्रा भी आती थी. हाल ही में बच्ची ने ट्यूशन पर जाने से मना कर दिया. माता-पिता ने इसके पीछे कारण पूछा तो वह मना करने लगी.

आखिरकार उन्हें शक हुआ और गहराई से पूछताछ की तब बच्ची ने रोते हुए बताया कि ट्यूशन टीचर उसके साथ गंदी हरकतें करता है. मना करने पर भी वह जबरदस्ती करने की कोशिश करता है. ये बात सुन पेरेंट्स के मानों पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्होंने तत्काल मामले की शिकायत दीपका थाने में की.

पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया और आरोपी ट्यूशन टीचर के खिलाफ छेड़खानी व पाक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज किया. इसके साथ ही आरोपी के घर में जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया है. उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft