Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मKorba Crime News: कोरबा के बांगो थाने में पदस्थ ASI की बैरक में मिली लाश, हाथ व गले में गहरी चोट के निशान...

Korba Crime News: कोरबा के बांगो थाने में पदस्थ ASI की बैरक में मिली लाश, हाथ व गले में गहरी चोट के निशान

 Newsbaji  |  Mar 10, 2023 06:57 PM  | 
Last Updated : Mar 10, 2023 06:57 PM
कोरबा के बांगो थाने में बैरक के अंदर एएसआई की लाश मिली है.
कोरबा के बांगो थाने में बैरक के अंदर एएसआई की लाश मिली है.

कोरबा. Korba Crime News: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में बांगो थाने के बैरक के अंदर एएसआई की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. शुक्रवार की सुबह अन्य पुलिसकर्मियों ने उसकी लाश देखी तो तत्काल इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई. जबकि मृत एएसआई के हाथ व गले में चोट के बड़े निशान पाए गए हैं जो आमतौर पर किसी धारदार हथियार के हमले से बनते हैं. ऐसे में हत्या की आशंका जताई जा रही है.

बता दें कि बांगो थाने में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक नरेंद्र सिंह परिहार की लाश शुक्रवार की सुबह बैरक में देखी गई. जबकि बैरक का दरवाजा टूटा पाया गया है. उनके शरीर पर जख्म को देखते हुए प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि उनकी किसी ने हत्या कर दी है. यह इसलिए भी स्पष्ट हो रहा है क्योंकि उनके गले में चोट के गहरे निशान मिले हैं.

जैसे ही थाना प्रभारी नवीन कुमार देवांगन इस घटना की जानकारी हुई, उन्होंने इसकी सूचना तत्काल एसपी व एएसपी समेत अन्य सभी उच्चाधिकारियों को दी. इसके साथ ही एएसपी समेत अन्य पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए. इसके साथ ही फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वाड की भी मदद ली गई है. बहरहाल इससे कुछ संकेत तो मिले हैं लेकिन अभी कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है. मामले की जांच जारी है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft