Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मकोंडागांव में नक्सलियों ने 6 ग्रामीणों को किया अगवा, एक को उतारा मौत के घाट, बाकी भाग आए...

कोंडागांव में नक्सलियों ने 6 ग्रामीणों को किया अगवा, एक को उतारा मौत के घाट, बाकी भाग आए

 Newsbaji  |  Mar 05, 2023 12:33 PM  | 
Last Updated : Mar 05, 2023 12:33 PM
कोंडागांव में नक्सलियों ने अपहृत ग्रामीण की पीट-पीटकर हत्या कर दी.
कोंडागांव में नक्सलियों ने अपहृत ग्रामीण की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

कोंडागांव. छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में नक्सलियों ने करीब छह ग्रामीणों को एक ही क्षेत्र के अलग-अलग जगहों से अगवा कर लिया. घटना शनिवार शाम करीब छह बजे की है. बाद में बाकी ग्रामीण तो उनके चंगुल से भाग आए, लेकिन एक ग्रामीण रह गया. नक्सलियों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी और लाश गांव के बाहर फेंककर भाग निकले.

बता दें कि मृतक पुंगरपाल क्षेत्र के कोटमेतापारा के ग्राम तुमदीवाल निवासी 30 वर्षीय बारहमासी कश्यप है. रविवार की सुबह जंगल की ओर निकले गांववालों को उसकी लाश मिली. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया. इसी बीच जानकारी जुटाने पर अन्य ग्रामीणों के भी अपहरण किए जाने का पता चला.

लेकिन, उनके बचकर भाग जाने से उनकी जान बच गई. अब पुलिस नक्सलियों द्वारा आम ग्रामीणों को टारगेट बनाने के कारणों की पड़ताल कर रही है. इस संबंध में कोंडागांव के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शोभराज अग्रवाल ने भी घटना की पुष्टि की है. दरअसल,  शनिवार की शाम कोंडागांव जिले में इसी तरह करीब छह ग्रामीणों का नक्सलियों ने अपहरण कर लिया. देर रात तक बाकी ग्रामीण उनके चंगुल से बचकर भाग निकले, जबकि बारहमासी कश्यप वही रह गया. उसके शव पर पड़े चोट के निशान देखकर पुलिस का मानना है कि नक्सलियों ने डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या की है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft