Sunday ,October 20, 2024
होमजुर्मISIS नहीं ये छत्तीसगढ़ का नजारा है, खुली गाड़ी में सिर कटी लाश लेकर पहुंचा गांव, गलियों में घुमाता रहा...

ISIS नहीं ये छत्तीसगढ़ का नजारा है, खुली गाड़ी में सिर कटी लाश लेकर पहुंचा गांव, गलियों में घुमाता रहा

 Newsbaji  |  May 23, 2023 03:10 PM  | 
Last Updated : May 23, 2023 03:10 PM
सरसीवा पुलिस ने सिर कटी लाश को गाड़ी समेत कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
सरसीवा पुलिस ने सिर कटी लाश को गाड़ी समेत कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रायगढ़. न्यूज चैनलों में ISIS के आतंकियों या ताल‍िबानियों को हत्या कर लाश को खुली गाड़ी में घुमाने का दृश्य जरूर देखा होगा. लेकिन, छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में भी ऐसा ही खौफनाक मंजर दिखा, जिसे देखने वालों को होश उड़ गए. हत्यारा सिर कटी लाश को रायगढ़ शहर से अपनी खुली गाड़ी में रखकर गांव पहुंच गया, फिर गली-गली घुमाने लगा. आखिरकार लोगों ने पुलिस को सूचना दी तब मौके पर पहुंची टीम ने शव को कब्जे में लिया. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है.

मामला रायगढ़ जिले से लगे सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले का है. बता दें कि बिलाईगढ़ के गगोरी में रहने वाला उमाशंकर रायगढ़ शहर में रहकर छोटा हाथी चलाता है. माना जा रहा है कि जिसकी सिर कटी लाश लेकर वह पकड़ा गया है, उससे किसी बात को लेकर उसका झगड़ा था, जिस पर उसने उसकी हत्या कर दी. वहीं उसके सिर को धड़ से अलग कर दिया. फिर खुले छोटा हाथी गाड़ी में डालकर उसे रायगढ़ से अपने गांव ले गया.

4 थाना क्षेत्रों से गुजरा, पुलिस रही अनजान
बता दें कि खुली गाड़ी होने के कारण राह से गुजरने वालों को सिर कटी लाश नजर आ रही थी. वह रायगढ़ से लेकर अपने गांव तक कुल 4 थाना क्षेत्रों से होकर गुजरा था. लेकिन, चारों थानों की पुलिस इससे अनजान रही और कहीं भी उसे नहीं रोका गया.

गली-गली घुमाकर फैलाता रहा दहशत
युवक सिर कटी लाश को गाड़ी में रखकर अपने गांव में गली-गली घुमाता रहा. लोग भी इससे दहशत में आ गए. यही नहीं, गांव में रहने वाली अपनी मौसी मां के घर के बाहर तक पहुंच गया, जहां उसे उलाहना भी मिली. वहीं गांववालों का हुजूम उमड़ पड़ा.

सूचना पर पहुंची सरसीवा पुलिस
इसके बाद गांववालों ने ही सरसीवा थाने की पुलिस को सूचना दी. तब पुलिस भी घटनाक्रम को सुनकर हैरान रह गई. तत्काल एक टीम को गांव भेजा गया. उन्होंने युवक को पकड़कर गाड़ी व डेड बॉडी को भी अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद उससे पूछताछ की गई. साथ ही पकड़कर थाने लाया गया. बहरहाल लाश क‍िसकी है और क्यों उसकी हत्या की आदि का खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft