Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मनाबाल‍िग को भगाने के जुर्म में गया जेल, लौटा तो उसे ही मारने गया, प्यार आया तो उसके पिता को मार डाला...

नाबाल‍िग को भगाने के जुर्म में गया जेल, लौटा तो उसे ही मारने गया, प्यार आया तो उसके पिता को मार डाला

 Newsbaji  |  Jun 04, 2023 05:08 PM  | 
Last Updated : Jun 04, 2023 05:08 PM
कांकेर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.
कांकेर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में नाबालिग को भगाने के जुर्म में जेल गया युवक जमानत पर बाहर आया तो उसने नाबालिग की हत्या करने का प्लान बनाया. धारदार हथियार लेकर उसके घर पहुंच गया, लेकिन उस पर प्यार आ गया. उसने नाबालिग के माता-पिता पर जानलेवा हमला कर दिया. इसमें नाबालिग के पिता की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि मामला कांकेर जिले के दुधावा क्षेत्र का है. यहां के बिहावपारा में रहने वाले प्रताप शोरी और उनकी पत्नी पर किसी ने धारदार हथियार से हमला कर दिया था. इससे प्रताप की मौत हो गई. जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई थी. इस वारदात के बाद पता चला कि मृतक की 16 वर्षीय नाबालिग बेटी भी गायब थी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और पतासाजी से पता चला कि आरोपी अजय मरकाम ने नाबालिग को बंधक बना लिया है और धमतरी व कांकेर जिले की सीमा पर जंगल में रखा हुआ है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही उससे पूछताछ की गई.

एकतरफा प्यार में किया था अगवा, गया था जेल
पूछताछ में पता चला कि आरोपी अजय मरकाम नाबालिग से एकतरफा प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था. बीते 3 मई को वह नाबालिग को अगवा कर अपने साथ जंगल ले गया था. परिजन और अन्य ग्रामीणों ने उसे छुड़ाकर व आरोपी युवक को पकड़ ले आए. मामले की शिकायत पुलिस से की गई. तब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बीते 19 मई को जमानत पर आरोपी को रिहा किया गया था. इसके बाद से वह नाबालिग से बदला लेने की योजना बना रहा था.

हत्या करने गया, प्यार आया तो बदला टारगेट
आरोपी ने बताया कि वह पहले नाबालिग से बदला लेने के लिए उसकी हत्या करना चाहता था. जब वह उसके घर हथियार लेकर पहुंचा तब भी वह नाबालिग को ही मारना चाह रहा था. लेकिन, नाबालिग को देखकर उस पर प्यार आ गया और उसकी जगह उसके माता-पिता पर हमला कर दिया. इसके बाद नाबालिग को फिर से अगवा कर अपने साथ ले गया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft