Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मनजदीकी रिश्तेदार ने महिला से किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के भीतर पकड़ा...

नजदीकी रिश्तेदार ने महिला से किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के भीतर पकड़ा

 Newsbaji  |  Jul 06, 2023 01:49 PM  | 
Last Updated : Jul 06, 2023 01:49 PM
कवर्धा जिले की पांडातराई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
कवर्धा जिले की पांडातराई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

कवर्धा. Kawardha Crime News: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले की पांडातराई पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को जुर्म दर्ज होने के 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ उसकी एक नजदीकी रिश्तेदार महिला ने दुष्कर्म की शिकायत की थी.

बता दें कि पांडातराई थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि बीते 3 जुलाई को वह अपने ससुराल स्थित घर पर अकेली थी. इसी दौरान ससुराल पक्ष के ही आरोपी 42 वर्षीय देवेंद्र पांडेय ने अकेली पाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया.

परिजनों के घर आने पर उसने पूरी बात उन्हें बताई और फिर थाने पहुंच गई. यहां उसने मामले की शिकायत की. इसके आधार पर पुलिस ने आरोपी देवेंद्र पांडेय के खिलाफ अपराध दर्ज किया. साथ ही उसकी गिरफ्तारी के लिए पतासाजी शुरू की.

इस दौरान टीआई जेएल शांडिल्य ने उच्चाधिकारियों को भी जानकारी दी थी. एसपी डॉ: अभिषेक पल्लव ने टीम बनाकर तलाशी करने को कहा. आखिरकार पुलिस को फरार आरोपी 24 घंटे के भीतर मिल गया.

आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. वहां से उसे रिमांड पर जेल भेज दिया है. वहीं अब उसके खिलाफ मामले की विवेचना की जा रही है, ताकि कोर्ट में जल्द से जल्द चालान पेश किया जाए और उसे उसके किए की सजा मिल सके.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft