Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मजूनियर जलोटा की बेटी के शादी समारोह में घुसा चोर, ज्वेलरी, ढेरों उपहार और 85000 कैश गायब...

जूनियर जलोटा की बेटी के शादी समारोह में घुसा चोर, ज्वेलरी, ढेरों उपहार और 85000 कैश गायब

 Newsbaji  |  Feb 13, 2023 02:01 PM  | 
Last Updated : Feb 13, 2023 02:01 PM
रिसॉर्ट में चोरी के मामले में पुलिस जांच कर रही है.
रिसॉर्ट में चोरी के मामले में पुलिस जांच कर रही है.

भिलाई. जूनियर जलोटा यानी शहर के प्रसिद्ध भजन गायक प्रभंजय चतुर्वेदी की बेटी के शादी समारोह में चोर घुस आया. उसने रिसॉर्ट के एक कमरे का ताला तोड़कर  वहां उपहार में मिले सामान, ज्वेलरी और 85 हजार रुपये कैश पार कर दिया. अंजोरा चौकी की पुलिस ने जुर्म दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

चोरी की ये घटना 10 फरवरी को हुई थी. लेकिन, शादी में व्यवधान न हो इसलिए परिजनों ने सोमवार को अंजोरा पुलिस चौकी पहुंचकर इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई है. दरअसल, भिलाई स्टील प्लांट के सांस्कृतिक समन्वय के पद पर कार्यरत प्रभंजय चतुर्वेदी प्रख्यात भजन गायक अनूप जलोटा के शिष्य रहे हैं. उनके प्रशंसक उन्हें जूनियर जलोटा के नाम से जानते हैं. 10 फरवरी को उनकी बेटी सुरती चतुर्वेदी की शादी थी. विवाह समारोह अंजोरा के मैरी गोल्ड रिसॉर्ट में हुआ. रिजार्ट के कमरा नंबर 101 में जेवर और उपहार का ब्रीफकेस रखा था.

सारे मेहमान भी पहुंचे हुए थे. पुलिस के अनुसार, रात साढ़े आठ बजे बारात आने पर परिवार के सभी सदस्य और रिश्तेदार बारात के स्वागत के लिए गेट पर पहुंचे. इसके कुछ देर बाद प्रभंजय चतुर्वेदी और उनका बेटा प्रांजल कमरे में गए तो उन्हें कमरे के दरवाजे का ताला टूटा हुआ मिला. वहां रखा ब्रीफकेस भी खुला हुआ था. उसमें सोने की चेन और उपहार में मिले करीब 85 हजार रुपये नकद रखे थे.

उसे किसी चोर ने पार कर दिया था. शादी समारोह संपन्न होने के बाद प्रभंजय चतुर्वेदी ने घटना की शिकायत की. इसके आधार पर अंजोरा चौकी पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस फिलहाल रिसॉर्ट में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज निकालकर जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि उससे पुलिस को अहम सुराग भी मिल गया है.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft