Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मजकांछ प्रदेश महासचिव नवीन अग्रवाल महादेव ऑनलाइन सट्टा मामले में डोंगरगढ़ से गिरफ्तार...

जकांछ प्रदेश महासचिव नवीन अग्रवाल महादेव ऑनलाइन सट्टा मामले में डोंगरगढ़ से गिरफ्तार

 Newsbaji  |  Jul 10, 2023 11:21 AM  | 
Last Updated : Jul 10, 2023 11:23 AM
रायपुर पुलिस की स्पेशल टीम ने देर रात ये गिरफ्तारी की है.
रायपुर पुलिस की स्पेशल टीम ने देर रात ये गिरफ्तारी की है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से गई पुलिस की स्पेशल टीम ने महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के मामले में राजनांदगांव जिले में बड़ी कार्रवाई की है. मामले से जुड़े जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जकांछ) जोगी के प्रदेश महासचिव नवीन अग्रवाल को डोंगरगढ़ क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रकरण से जुड़े खुलासे कर सकती है.

बता दें कि स्पेशल टीम रविवार की रात करीब 1 बजे कार्रवाई के लिए पहुंची थी और आरोपी को उठाकर देर रात वापस रायपुर पहुंची. जानकारी के अनुसार जकांछ प्रदेश महासचिव नवीन लंबे समय से ऑनलाइन सट्टे का काम क्षेत्र में कर रहा था. लिहाजा पुलिस को पहले ही इनपुट मिल चुका था और लगातार उस पर नजर रखते हुए सबूत जुटाए जा रहे थे.

पुख्ता सबूत मिलते ही गिरफ्तारी
कई अलग-अलग माध्यमों और पूर्व में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के बाद नवीन से लिंक जुड़े होने की पुष्टि हुई. साथ ही कई जरूरी साक्ष्य भी जुटाए गए. इसके बाद छापेमारी कर उसकी गिरफ्तारी की गई है.

गोपनीय रखी कार्रवाई
बता दें कि रायपुर पुलिस की स्पेशल टीम ने इस कार्रवाई को बेहद गोपनीय रखा था. इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि स्थानीय पुलिस के अलावा जिले के पुलिस अफसरों को भी भनक नहीं लगी और टीम ने पहुंचकर नवीन को अरेस्ट कर लिया.

कोर्ट में कर सकते हैं पेश
माना जा रहा है कि गिरफ्तारी के बाद रायपुर पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर सकती है. इसके साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी सार्वजनिक करने की उम्मीद है. इसमें कई और अहम जानकारियां सामने आने की बात कही जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft