Friday ,October 18, 2024
होमजुर्म11वीं की छात्रा किडनैप, स्कूल जाते रास्ते में बैठा लिया गाड़ी में, जांच में जुटी पुलिस...

11वीं की छात्रा किडनैप, स्कूल जाते रास्ते में बैठा लिया गाड़ी में, जांच में जुटी पुलिस

 Newsbaji  |  Nov 29, 2023 01:08 PM  | 
Last Updated : Nov 29, 2023 01:08 PM
जशपुर जिले में छात्रा का अपहरण हो गया है.
जशपुर जिले में छात्रा का अपहरण हो गया है.

जशपुर. छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में 11वीं में पढ़ने वाली छात्रा के अपहरण की खबर है. हैरान-परेशान परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है. इसके साथ ही पुलिस ने नाकेबंदी कर जांच व तलाश शुरू कर दी है. छात्रा का अपहरण तब हुआ जब वह अपने स्कूल जाने के लिए निकली थी. उस मार्ग से संबंधित अन्य रास्तों पर जांच की जा रही है.

जशपुर के पुलिस अफसरों में बुधवार की सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब छात्रा के परिजन लोदाम थाना पहुंचे. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी का अज्ञात अपहर्ताओं ने किडनैप कर लिया है. साथ ही जानकारी दी कि छात्रा स्कूल जाने के लिए निकली थी. रास्ते में एक अज्ञात गाड़ी रुकी और उसे जबरदस्ती बैठाकर अपने साथ ले गए.

इस बीच छात्रा की सहेलियां देखती रह गईं. उन्होंने पूरे मामले की जानकारी छात्रा के परिजनों को दी. तब सभी तत्काल पुलिस के पास पहुंचे. वहीं मामले की जानकारी सामने आते ही टीआई ने उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया.

वहीं एसपी समेत अन्य अफसरों ने तत्काल नाकेबंदी कर वाहनों की जांच के निर्देश दिए. इसी के साथ जिले की अलग-अलग थानों की टीमें विभिन्न मार्गों में संदिग्ध वाहनों की जांच कर रही है. इसके साथ ही छात्रा व अपहरण कर्ताओं की पतासाजी कर रही है. मोबाइल लोकेशन आदि भी पता किया जा रहा है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft