Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मबलरामपुर में प्रेमिका के पिता और रिश्तेदारों ने युवक की हत्या कर कुएं में फेंकी लाश, सात गिरफ्तार...

बलरामपुर में प्रेमिका के पिता और रिश्तेदारों ने युवक की हत्या कर कुएं में फेंकी लाश, सात गिरफ्तार

 Newsbaji  |  Jan 20, 2023 01:44 PM  | 
Last Updated : Jan 20, 2023 02:10 PM
प्रेमिका के पिता ने कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार किया था।
प्रेमिका के पिता ने कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार किया था।

बलरामपुर। जिले के वाड्रफनगर पुलिस चौकी क्षेत्र में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां युवक को प्रेमिका के साथ देखकर प्रेमिका के पिता व चाचा समेत अन्य रिश्तेदारों ने हत्या कर दी। फिर उसकी लाश को कुएं में फेंक दी। पुलिस ने इस मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आपको बता दें कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। वाड्रफनगर पुलिस चौकी के तहत ग्राम लोधी निवासी युवक के 14 जनवरी को लापता होने की सूचना उसके परिजनों ने दी थी। इस बीच पुलिस ने उसकी पतासाजी शुरू की। जांच में एक अलग ही तरह का मामला सामने आया और पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लेकर उनसे सख्ती से पूछताछ की। तब न सिर्फ मामले का खुलासा हुआ, बल्कि एक कुएं से उसकी लाश भी बरामद कर ली गई

इसके बाद पुलिस ने मृतक की प्रेमिका को भी गिरफ्तार किया है। वाड्रफनगर एसडीओपी अभिषेक झा के मुताबिक मृतक 14 जनवरी को अपनी प्रेमिका के चाचा के साथ प्रेमिका के घर शराब पीने के लिए पहुंचा था। इस बीच शराब नहीं मिलने पर वह प्रेमिका के चाचा के साथ दूसरे के घर शराब पीने के लिए चला गया। वहां शराब पीने के बाद युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया। 

बाद में जब प्रेमिका के चाचा और उसके कुछ साथी घर पहुंच गए। यहां दोनों को साथ देखकर वे भड़क गए। तभी मौका पाकर प्रेमिका के चाचा और उसके साथी ने पास में रखे परसुल से युवक के सिर पर जोरदार प्रहार कर दिया। इस बीच युवती के चाचा ने उसके पिता को भी बता दिया। वह भी तत्काल घर पहुंचा और कुल्हाड़ी से युवक की गर्दन पर तेज प्रहार कर दिया। इससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई। फिर उसकी लाश को एक कुएं में ले जाकर फेंक दिए। जानकारी लगते ही प्रेमिका के पिता भी मौके पर पहुंचे और टंगी से उसके गर्दन पर वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। मौत के पश्चात सभी ने मिलकर उसकी लाश को कुएं फेंक दिया। पुलिस ने सभी आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft