Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्महवाई फायरिंग मामले में पुलिस ने कांग्रेस नेता के कब्जे से लाइसेंसी पिस्टल और 47 जिंदा कारतूस किए जब्त...

हवाई फायरिंग मामले में पुलिस ने कांग्रेस नेता के कब्जे से लाइसेंसी पिस्टल और 47 जिंदा कारतूस किए जब्त

 Newsbaji  |  Feb 15, 2023 04:25 PM  | 
Last Updated : Feb 15, 2023 04:48 PM
कांग्रेस नेता राघवेंद्र सिंह के बेटे की रिसेप्शन पार्टी में हुई थी हवाई फायरिंग.
कांग्रेस नेता राघवेंद्र सिंह के बेटे की रिसेप्शन पार्टी में हुई थी हवाई फायरिंग.

जांजगीर. कांग्रेस नेता व जिला पंचायत उपाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह के बेटे की शादी की रिसेप्शन पार्टी में हर्ष फायर के नाम पर जमकर हवाई फायरिंग की गई थी. इसमें दूल्हा-दुल्हन, दूल्हे की मां समेत अन्य रिश्तेदारों द्वारा हवाई फायर करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस पर लोग सवाल उठा रहे थे कि क्या कांग्रेस नेता के घर की शादी थी तो पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी. दो दिनों तक पुलिस के शांत रहने के बाद आखिरकार अब एक्शन लिया गया है. पुलिस ने कांग्रेस नेता के घर से उसका लाइसेंसी पिस्टल के साथ ही 47 जिंदा कारतूस जब्त किए हैं. इसके साथ ही अब आगे की कार्रवाई की बात कही गई है.

दरअसल, कांग्रेस नेता राघवेंद्र के बेटे शांतनु की शादी का समारोह 10 फरवरी को जांजगीर के एक होटल में हुआ था. इसके बाद 12 फरवरी को उनके गृहग्राम पामगढ़ क्षेत्र के रसौटा में रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी. सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हुआ है वह इसी आशीर्वाद समारोह का था. इसमें रिश्तेदारों के साथ ही विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत, अकलतरा से बीजेपी विधायक सौरभ सिंह समेत बीजेपी व कांग्रेस के कई अन्य नेताओं की मौजूदगी थी. जश्न के बीच हर्ष फायर के नाम पर रिश्तेदारों ने हवाई फायरिंग शुरू कर दी.

इसमें दूल्हे के रूप में मौजूद शांतनु के साथ ही उसकी दुल्हन व उसकी मां के अलावा कई अन्य रिश्तेदार थे जो बारी- बारी से हवाई फायर करते रहे. दरअसल,  बेवजह हवाई फायर करना गैरकानूनी है. इस तरह के जश्न के बीच कई घटनाएं भी हो चुकी हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस पर सवाल उठाने लगे. इस बीच पुलिस को भी इसके बारे में पता चला. आखिरकार एसपी के निर्देश पर उनसे लाइसेंसी पिस्टल व कारतूस जब्त किए गए हैं. अब आगे क्या एक्शन लिया जाता है इस पर सभी की नजर लगी हुई है.

वीडियो देखने के लिए पढ़ें ये पोस्ट

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft