Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मपत्नी का मर्डर कर बेड के नीचे डाला और सोने लगा पति, बदबू बढ़ी तो खुद चला गया थाने, जानें डिटेल...

पत्नी का मर्डर कर बेड के नीचे डाला और सोने लगा पति, बदबू बढ़ी तो खुद चला गया थाने, जानें डिटेल

 Newsbaji  |  May 13, 2023 05:05 PM  | 
Last Updated : May 13, 2023 05:05 PM
पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या का अनोखा मामला सामने आया है. पहले तो उसकी हत्या कर दी और फिर ठिकाने लगाने की जगह नहीं सूझ पाई अपने सोने वाले दीवान (बेड) के नीचे ही लाश को डाल दिया. इसके बाद उसी के ऊपर बिस्तर बिछाकर सोने लगा. लेकिन, दुर्गंध बढ़ी तो खुद थाने पहुंच गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि मामला टिकरापारा क्षेत्र का है. यहां कीर्तन साहू अपनी पत्नी बबीता साहू के साथ रहता था. दोनों की पहले शादी हो चुकी थी और कीर्तन अपनी पहली पत्नी तो बबीता अपने पहले पति को छोड़ चुके थे. अब ये दोनों साथ रह रहे थे. कीर्तन ने थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि वह दो दिन पहले कहीं गया था. लौटा तो उसकी पत्नी नहीं थी और घर में दुर्गंध फैली हुई थी. अपने घर के दीवान को हटाकर देखा तो उसमें उसकी पत्नी की लाश पड़ी थी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश बरामद की. साथ ही कीर्तन पर ही शक हुआ. उससे सख्ती से पूछताछ में उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली है. साथ ही ये पता चला कि वह उसकी हत्या दो दिन पहले ही कर चुका था. लेकिन, लाश को ठिकाने लगाने की जगह नहीं मिल पाई तो दीवान के नीचे ही डाल दिया. फिर बदबू से परेशान हुआ तो थाने गया था. पुलिस उससे और जानकारी जुटाने में लगी है कि आखिर उसने अपनी पत्नी की हत्या क्यों की है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft