Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मशराब पीती थी मितानिन और घर से रहती थी बाहर, गुस्साए पति ने कुल्हाड़ी से काट दिया गला...

शराब पीती थी मितानिन और घर से रहती थी बाहर, गुस्साए पति ने कुल्हाड़ी से काट दिया गला

 Newsbaji  |  Jan 06, 2024 05:05 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2024 05:05 PM
पुलिस ने हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस ने हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के सरगुजा में गांव की मितानिन महिला की गला काटकर हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. हत्या और किसी ने नहीं, बल्कि उसके पति ने ही की थी. उसने बताया कि उसकी पत्नी शराब पीने की आदी थी और अपने काम के चलते वह हमेशा घर से बाहर रहती थी. इसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी.

बता दें कि मामला राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सेवारी बसियाटोंगरी का है. यहां रहने वाली 55 वर्षीय अनिता केरकेट्टा मितानिन का काम करती थी. जबकि उसका पति विलियम केरकेट्टा राजमिस्त्री है. मामले का खुलासा बीते गुरुवार को तब हुआ, जब उसके पति ने घर की कुंडी तोड़कर अंदर कमरे में प्रवेश किया.

अनिता का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था और गले में कटने का बड़ा निशान था. पास में ही कुल्हाड़ी पड़ी हुई थी. पुलिस ने सूचना पर मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी थी. शव का पीएम कराने के साथ ही पूछताछ की और मौके से साक्ष्य जुटाए. इस पर पुलिस को मृतका के पति विलियम पर ही शक हुआ. कड़ाई से पूछताछ करने पर वह टूट गया और फिर पूरी वारदात की जानकारी दी.

विवाद के बाद वारदात को दिया अंजाम
विलियम ने बताया कि मितानिन होने की वजह से उसकी पत्नी हमेशा घर से बाहर रहती थी. कई बार 2 से 3 दिन बाद घर लौटती. इसी बात को लेकर उनके बीच झगड़ा भी होता था. इसके अलावा महिला शराब पीने की आदी थी. इन्हीं बातों को लेकर 4 दिन पहले उनके बीच फिर से झगड़ा हुआ.

तब कुल्हाड़ी से गले पर वार कर उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद वह उसे कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगाकर अपनी बेटी के घर चला गया, जिसका ससुराल गांव में ही है. इस तरह 2 दिनों तक वह वहीं से काम पर चला जाता. लेकिन, पुलिस ने असलियत का पता लगा लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft