Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्ममोबाइल स्वीचऑफ होने से खोया आपा, बेटी पर रॉड तो पत्नी पर सब्बल से हमला, बचाव में पलटवार से खुद की गई जान...

मोबाइल स्वीचऑफ होने से खोया आपा, बेटी पर रॉड तो पत्नी पर सब्बल से हमला, बचाव में पलटवार से खुद की गई जान

 Newsbaji  |  Jun 29, 2023 01:46 PM  | 
Last Updated : Jun 29, 2023 01:46 PM
हमले से बचाव में पत्नी ने चलाई कुल्हाड़ी और पति की मौत हो गई.
हमले से बचाव में पत्नी ने चलाई कुल्हाड़ी और पति की मौत हो गई.

जशपुर. छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक व्यक्ति पर मोबाइल का स्वीचऑफ होना ऐसा नागवार गुजरा कि उसने पहले अपनी बेटी रॉड से पीटा, फिर बचाने आई पत्नी को कुल्हाड़ी के पासे से मारा. इसके बाद सब्बल से उस पर हमला करने जा रही थी कि पत्नी ने अपने बचाव के लिए कुल्हाड़ी चला दी. इससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है.

पूरा मामला जशपुर जिले के तुमला थाना क्षेत्र के पताईबहार गांव का है. इस गांव में रहने वाला 40 वर्षीय दिल बंधन राम अपनी बेटी को मोबाइल में चिड़िया की आवाज का रिंगटोन सेट करने को कहा. मासूम बेटी मोबाइल को लेकर पास में स्थित बरगद के पेड़ के पास चिड़ियों की चहचहाहट रिकॉर्ड करने चली गई. मोबाइल में पहले से ही चार्जिंग कम थी, लिहाजा इस दौरान मोबाइल स्वीच ऑफ हो गया. इसी को लेकर दिलबंधन ने अपना आपा खो दिया.

रॉड से की बेटी की पिटाई
गुस्से में आया दिलबंधन राम घर में रखे हुए ट्रैक्टर के हाइड्रोलिक पाइप को निकाल लाया, फिर उससे बेटी की बेरहमी से पिटाई करने लगा. ये देखकर उसकी पत्नी देवकी बाई ने उसके हाथ से लोहे के पाइप को छीनकर फेंक दिया. पत्नी के इस हरकत से वह और खीझ गया और कुल्हाड़ी ले आया. उसके पासे से अपनी पत्नी पर वार कर दिया. पत्नी ने उसे छीनकर पास में ही फेंक दिया.

सब्बल उठाया तो चलाई कुल्हाड़ी
पत्नी द्वारा कुल्हाड़ी छीनने से दिलबंधन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. गुस्से में वह सब्बल ले आया और अपनी पत्‍नी पर हमला कर ही रहा था कि उसकी पत्नी ने कुल्हाड़ी उठा ली और खुद को बचाने के लिए वार कर दिया. दिलबंधन के कान और सिर पर गंभीर चोट आई और वह वहीं गिर गया और मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची तुमला पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया. साथ ही कुल्हाड़ी को जब्त करते हुए देवकी बाई को हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft