Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मनगर सैनिक के पति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, मचा हड़कंप...

नगर सैनिक के पति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, मचा हड़कंप

 Newsbaji  |  Oct 08, 2024 01:28 PM  | 
Last Updated : Oct 08, 2024 01:28 PM
कोरबा में नगर सैनिक के पति की हत्या कर दी गई है.
कोरबा में नगर सैनिक के पति की हत्या कर दी गई है.

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा में सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत सिंगापुर बस्ती में एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान महिला होमगार्ड (नगर सैनिक) सुकृत सिंह कंवर के पति शिव प्रसाद कंवर के रूप में हुई है. घटना उस समय की है जब महिला सिपाही नाइट ड्यूटी पर तैनात थी और आरोपी ने शिव प्रसाद के घर में घुसकर उन पर हमला किया.

बता दें कि सोमवार की रात जब सुकृत सिंह कंवर ड्यूटी पर थीं, तभी अज्ञात आरोपी ने शिव प्रसाद पर उनके घर में घुसकर हमला किया. आरोपी ने कुल्हाड़ी से उनके गर्दन पर ताबड़तोड़ वार किए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. हत्या की जानकारी मिलने पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

खून से सनी कुल्हाड़ी बरामद
घटनास्थल की जांच के दौरान पुलिस को खून से सनी कुल्हाड़ी घर के आंगन से बरामद हुई. इसके साथ ही डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया, जिन्होंने घटनास्थल की बारीकी से जांच की. मृतक के गर्दन पर गंभीर चोटें पाई गई हैं और शरीर के अन्य हिस्सों पर भी हमले के निशान हैं. हत्या की इस घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है.

रातभर चला सर्च अभियान, मिले अहम सुराग
पुलिस ने रातभर इलाके में सर्च अभियान चलाया, जिसमें कुछ अहम सुराग मिले हैं. हालांकि, आरोपी का अभी तक कोई ठोस पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी है और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है और जल्द ही उसे पकड़ने का दावा कर रही है.

परिजन में शोक, पुलिस कर रही जांच
मृतक के परिजनों को इस घटना से गहरा सदमा पहुंचा है. पुलिस ने परिवार वालों से भी पूछताछ की है, ताकि हत्या के पीछे के कारणों का पता चल सके. घटना के बाद इलाके में भय का माहौल है, और पुलिस पूरी कोशिश कर रही है कि जल्द से जल्द आरोपी को पकड़कर मामले को सुलझाया जा सके.

 

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft